logo-image

तलाकशुदा खिलाड़ी पर आया 'सिंघम' एक्ट्रेस का दिल, जानिए कब होगी शादी!

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंघम' में अजय देवगन (Ajay Devgn) के अपोजिट नजर आईं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग में बिजी हैं

Updated on: 17 Mar 2020, 11:25 AM

नई दिल्ली:

टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनाने वालीं 'सिंघम' (Singham) एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में हैं. काजल अग्रवाल ने अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में काम किया तो लोग उन्हें काव्या भौंसले के नाम से भी जानने लगे. वैसे तो काजल अग्रवाल नॉर्थ की हैं लेकिन उन्होंने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में इतना प्यार मिला है कि वो अब वहीं की हो गई हैं. 34 साल की काजल अग्रवाल सिंगल है और जल्द ही शादी की खुशखबरी भी सुना सकती हैं. लेकिन इन दिनों वो किस को डेट कर रही हैं ये सभी जानना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: Corona Virus: दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए फिल्म इंडस्ट्री के लोग

बी-टाउन के गलियारों की खबरों की मानें तो काजल इन दिनों टेनिस आइकन लिएंडर पेस (Leander Paes) को डेट कर रही हैं. खबर के अनुसार फिलहाल दोनों एक दूसरे को अच्छे से समझने की कोशिश कर रहे हैं. अगर दोनों के बीच सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही ये जोड़ा अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएगा. हालांकि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने फिलहाल अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है. काजल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं जल्द ही अपनी शादी का ऐलान करूंगी. काजल अपने पार्टनर में क्या चाहती हैं ये बताते हुए उन्होंने कहा है कि बहुत सारी चीजें हैं, लेकिन मेरे हिसाब से सबसे महत्वपूर्ण है कि उसे आध्यात्मिक, केयरिंग और मुझे लेकर काफी फिक्रमंद होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल का Video शेयर करते ही Troll हुईं स्वरा भास्कर, यूजर बोले- 'आ गई नागिन'

View this post on Instagram

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

View this post on Instagram

No. It’s not a headache.

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

आपको बता दें कि लियंडर पहले से शादीशुदा हैं और उनका तलाक हो चुका है. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंघम' में अजय देवगन (Ajay Devgn) के अपोजिट नजर आईं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ कमल हासन हैं. ये फिल्म 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है. इसके साथ ही काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के चलते अब ये काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण, देखें Instagram Post

काजल ने साल 2004 में फिल्म 'क्यों हो गया ना' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने ऐश्वर्या राय की दोस्त का किरदार निभाया था. हालांकि, ये फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. काजल फिल्म 'स्पेशल 26' और 'दो लफ्जों की कहानी' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं, उनकी ये फिल्में बॉलीवुड में उतनी बड़ी हिट नहीं हुईं और उन्हें बॉलीवुड में उतना बड़ा नाम नहीं मिला जितना नाम और शोहरत उन्हें साउथ सिनेमा में मिला है. काजल को पहचान एस.एस.राजमौली की फिल्म मगाधीरा से मिली थी.