logo-image

Birthday : Neha Kakkar- Rohanpreet Singh कैमरा ऑन रखकर हुए 'इंटिमेट'! तस्वीरें हुई वायरल

सिंगिग की दुनिया में अपनी आवाज का जादू चला चुकीं नेहा कक्कड़ आजकल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.

Updated on: 01 Dec 2022, 02:23 PM

highlights

  • नेहा कक्कड़ा ने हबी रोहन को इस तरह किया विश
  • शेयर की क्यूट तस्वीरें
  • लेकिन नेटिजन्स ने दे डाली ऐसी सलाह

नई दिल्ली:

सिंगिग की दुनिया में अपनी आवाज का जादू चला चुकीं नेहा कक्कड़ आजकल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. वो अक्सर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ क्यूट तस्वीरें साझा करती रहती हैं. ऐसे में जब हाल ही में रोहनप्रीत का जन्मदिन था, तो इस खास मौके पर भला वो कोई तस्वीर शेयर किए बिना कैसे रह सकती थी. एक्ट्रेस ने ऐसा ही किया, लेकिन उनकी तस्वीरें देखकर कुछ लोगों का कहना है कि नेहा ने कुछ ज्यादा पर्सनल मूमेंट्स की तस्वीरें शेयर कर दी हैं. 

यह भी पढ़ें- Neha Kakkar ने पति Rohanpreet से मांग ली ऐसी चीज कि सोच में पड़ गए सिंगर

नेहा ने एक साथ कई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. जिनमें देखा जा सकता है कि कभी दोनों ने एक-दूसरे को हग कर रखा है, तो कभी किस करते नजर आ रहे हैं. सिंगर ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'दुनिया के सबसे क्यूट लड़के को जन्मदिन की शुभकामनाएं!!! मेरी जान रोहनप्रीत सिंह. माता रानी वाहेगुरु जी आपको हमेशा खुशियां ही खुशियां दें.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा क्यूट लग रहीं हैं. जिस पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. आम लोगों के साथ-साथ तमाम सेलेब्स ने भी प्यार लुटाया है और रोहन को जन्मदिन की बधाई दी है. वहीं, नेटिजन्स ने नेहा को इस तरह की तस्वीरें शेयर न करने की सलाह दे डाली है. 

यह भी पढ़ें- Neha Kakkar ने Pushpa के 'O Antava' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, Allu Arjun भी दे बैठे ये रिएक्शन

आपको बताते चलें कि नेहा और रोहनप्रीत पिछले साल 2021 में 24 अक्तूबर को शादी के बंधन में बंधे थे. बीते अक्तूबर के महीने में दोनों ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. कपल इस खास पल को अपनी फैमिली के साथ इंज्वॉय करता दिखा था. उनकी शादी के फोटोशूट्स आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जो लोगों को खूब पसंद आते हैं.