logo-image

कनिका कपूर ने क्यों डिलीट किया कोरोना पॉजिटिव वाला Instagram Post, जानें वजह

कनिका (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट में अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की बात कबूली थी और लोगों को सतर्क रहने की सलाह भी दी थी

Updated on: 27 Mar 2020, 12:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद आखिर कनिका ने अपना वो इंस्टाग्राम पोस्ट क्यों डिलीट कर दिया जिसमें उन्होंने कोरोना पॉजिटिव (Corona Virus) होने की जानकारी दी थी ऐसा सवाल आपके मन में भी उठ रहा होगा. कनिका ने अपना पोस्ट क्यों डिलीट किया ये हम आपको बताएंगे. कनिका (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट में अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की बात कबूली थी और लोगों को सतर्क रहने की सलाह भी दी थी.

यह भी पढ़ें: 'कुछ दिनों से कोई धर्म खतरे में नहीं है...' बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर का Tweet हुआ Viral

कनिका के इस पोस्ट पर एक तरफ बॉलीवुड के सितारे उनको सपोर्ट कर रहे थे वहीं कुछ लोग उन्हें लगातार इसको लेकर ट्रोल भी कर रहे थे. तो शायद कनिका ने ट्रोलर्स से परेशान होकर ही अपना पोस्ट डिलीट किया होगा.

वहीं इन दिनों कनिका की प्रिंस चार्ल्स के साथ की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें ये दावा किया जा रहा है कि कनिका वहीं से इस कोरोना बीमारी को लेकर आई हैं. तस्वीर में दोनो मुस्कुरा रहे हैं और कनिका प्रिंस चार्ल्स के बगल में खड़ी हैं.

यह भी पढ़ें: Corona Virus से लड़ने के लिए आगे आए फिल्मी सितारे, दान दिए लाखों रुपये

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर का यह कहकर मजाक बनाया जा रहा है कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) से कोरोना वायरस लेकर भारत आ गई हैं. क्योंकि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से पहले कनिका लंदन से लौटी थीं. जबकि ये बात सच नहीं है. दरअसल, दोनों की ये तस्वीर काफी पुरानी है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि कोविड 19 वायरस के संक्रमण के बाद सुर्खियों में आईं कनिका ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिये हैं. कनिका सबसे पहले रागिनी एमएमएस 2 के गाने 'बेबी डॉल मैं सोने दी' से मशहूर हुई थीं. इस चार्टबस्टर गाने में सनी लियोनी नजर आई थीं.