logo-image

Shubhman Gill को SARA नाम से है बहुत प्यार, लेकिन अब तेंदुलकर नहीं खान हैं प्यारी!

क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) क्रिकेट के अलावा अपनी लव लाइफ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ शुभमन का नाम जुड़ने के बाद अब कहा जा रहा है कि वो एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 18 Sep 2022, 12:38 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) क्रिकेट के अलावा अपनी लव लाइफ (Shubhman Gill love life) को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसको लेकर आए दिन तरह-तरह की बातें सामने आती रहती हैं. बीते काफी समय से कहा जा रहा था कि शुभमन गिल दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Shubhman Gill Sara Tendulkar) को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने कभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. जिसके बाद अब सारा अली खान (Shubhman Gill Sara Ali Khan) के साथ उनका नाम जुड़ रहा है. जिसके पीछे कुछ वजहें हैं. आज हम उन्हीं वजहों पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, बीते दिनों शुभमन और सारा (Shubhman Sara) को एक साथ स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से उनके डेटिंग की खबरों से सुर्खियों का बाजार गर्म हो गया. वहीं, हाल ही में शुभमन के 23वें जन्मदिन पर उनके करीबी दोस्त खुशप्रीत सिंह औलक ने भी इस बारे में एक हिंट दिया. जिसमें उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "माई मेन मैन, द ओजी, एनॉयिंग और गूगल ग्रेजुएट बेबी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी कुछ भी नहीं. मुझे आशा है कि भगवान तुम्हें और अधिक सफलता, बहाने, गूगल ज्ञान और सभी से बहुत सारा प्यार देंगे. ” अपने इस कैप्शन में उन्होंने 'सारा' को बड़े शब्दों में हाइलाइट करते हुए लिखा था. जिसके बाद से फैंस लगभग कंफर्म हो गए हैं. हालांकि, इस पर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. 

आपको बताते चलें कि अभी ये तो नहीं पता चला है कि शुभमन एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर भी रहे हैं या नहीं. लेकिन लोगों ने सारा तेंदुलकर से ब्रेकअप (Shubhman Gill ditched Sara Tendulkar) करने के लिए क्रिकेटर को खूब ट्रोल किया है. लोगों ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई है. लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने भी अपने रिलेशन (Shubhman Gill Sara Tendulkar relation) को कंफर्म नहीं किया था.