logo-image

20 साल बाद मिले 'धड़कन' के देव और अंजली, फिल्म के सीक्वल की है तैयारी!

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन में उनकी सुपरहिट फिल्म 'धड़कन' (Dhadkan) का जिक्र किया है जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इस बात के कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही 'धड़कन' (Dhadkan) का सीक्वल देखने को मिल सकता है

Updated on: 18 Feb 2021, 02:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और निर्देशक मुकेश छाबड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर कर के इस बात का इशारा कर दिया है कि फैंस को जल्द की खुशखबरी मिलने वाली है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन में उनकी सुपरहिट फिल्म 'धड़कन' (Dhadkan) का जिक्र किया है जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इस बात के कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही 'धड़कन' (Dhadkan) का सीक्वल देखने को मिल सकता है. शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म धड़कन में साथ काम किया था. 

यह भी पढ़ें: हाई स्लिट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं श्वेता तिवारी, Photos से मचाया तहलका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'देव, अंजलि और छाबड़ा. पुराने दोस्त नई धड़कन. जब दोनों शेट्टी मुकेश छाबड़ा से मिले. क्या कहते हैं सुनील शेट्टी.' धड़कन का सीक्वल कब आएगा, ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन फैंस इस तस्वीर को देखकर काफी खुश हैं. सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी के रीयूनियन पर लोग कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि राम यानी अक्षय कुमार कहां गायब हैं. सोशल मीडिया पर फैंस सभी को साथ में देखने के लिए बेताब हैं और कमेंट करते हुए 'धड़कन' (Dhadkan) के सीक्वल की मांग कर रहे हैं.

यह भी देखें: ऑटो ड्राइवर की बेटी से मिस इंडिया रनरअप तक मान्या का सफर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बता दें कि शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म के लोग दीवाने थे. फिल्म के सारे गाने ब्लॉकबस्टर होने के साथ इसके कई डायलॅाग आज भी लोगों की जुबान पर हैं. फिल्म की कहानी अंजलि (शिल्पा शेट्टी) के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है और इस में ट्विस्ट तब आता है जब सुनील शेट्टी गरीब से एक बड़े बिजनेसमैन बन जाते हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बारे में बात करें तो वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

हाल ही में शिल्पा ने अपने बेटी समीशा की पहली बर्थडे सेलिब्रेट की. इस खास मौके पर शिल्पा ने अपने एक पोस्ट में लिखा, 'आपके मुंह से मम्मा सुनकर बहुत अच्छा लगता है, आप आज 1 साल की हो गई हैं, और यह मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है. आपके चेहरे पर यह प्यारी सी मुस्कान. आपके पहले दांत से लेकर पहले शब्द तक. आपकी पहली मुस्कान से लेकर आपके पहले पहले घुटने के बल चलने तक...' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म हंगामा 2 की शूटिंग पूरी की है.