logo-image

'भाभी जी घर पर हैं' में गोरी मैम को मिस करेंगे फैंस! 'कांटा लगा गर्ल' ले सकती है जगह

शो में 'अनीता भाभी' का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन (Saumya Tandon) हों या अंगूरी भाभी के किरदार में शुभांगी अत्रे सभी को लोग काफी पसंद करते हैं

Updated on: 23 Jul 2020, 11:51 AM

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) के नए एपिसोड्स को फैंस लॉकडाउन के दौरान काफी मिस कर रहे थे. इस शो के किरदारों ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. शो में 'अनीता भाभी' का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन (Saumya Tandon) हों या अंगूरी भाभी के किरदार में शुभांगी अत्रे सभी को लोग काफी पसंद करते हैं. लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही हैं कि शो में सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की जगह 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ले सकती हैं.

यह भी पढ़ें: कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पड़ते थे मिर्गी...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) में से 'अनिता भाभी' का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को रिप्लेस करने की बात चल रही है. दरअसल, सौम्या टंडन (Saumya Tandon) एक छोटे बच्चे की मां हैं और कोरोना काल में उनका घर से शूटिंग पर जाना सेफ नहीं है. खबरों की मानें तो इस बारे में अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. वहीं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कोरोना काल में भी काफी व्यस्त हैं हिमेश रेशमिया, लॉकडाउन में कंपोज किये इतने सॉन्ग

बता दें कि बीते दिनों सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की हेयरड्रेसर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद से ही वह घर पर अपना समय बिता रही हैं. वहीं एक चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) के निर्माता ने बताया है कि पिछले महीने सबका कोरोना टेस्ट कराया था और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. वहीं सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को कुछ दिनों से बुखार महसूस हो रहा था इसलिए वह कुछ समय से सेट पर भी नहीं आईं. साल 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से धूम मचाने वालीं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की बात करें तो वो बिग बॉस 13 में नजर आई थीं.