logo-image

फ्लॉप 'जर्सी' के बाद शाहिद कपूर ने बढ़ाई फीस! डायरेक्टर से मांगे इतने करोड़

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के करियर के लिए फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) मील का पत्थर साबित हुई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया

Updated on: 30 Jun 2022, 04:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों यूरोप में परिवार संग वेकेशन मना रहे हैं. शाहिद के करियर के लिए फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) मील का पत्थर साबित हुई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया जिसके बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी फीस भी बढ़ा दी थी. कबीर सिंह के 2 साल बाद शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) रिलीज हुई जिसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.

यह भी पढ़ें: पति राजीव सेन से अलग होना चाहती हैं चारू असोपा, बोलीं- रिश्ते में कुछ नहीं बचा...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वहीं अब खबर आ रही है कि शाहिद कपूर ने एक बार फिर अपनी फीस में इजाफा किया है. खबरों की मानें तो शाहिद कपूर ने अपनी नई एक्शन थ्रिलर फिल्म साइन की है जिसके लिए उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने 38 करोड़ की डिमांड की है. वहीं फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के लिए शाहिद कपूर ने 31 से 33 करोड़ के बीच फीस ली थी. शाहिद कपूर आने वाले समय में फिल्म 'फर्जी' और 'ब्लडी डैडी' में नजर आएंगे. शाहिद कपूर की फैंन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त है. शाहिद कपूर को इंस्टाग्राम पर 35 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. शाहिद अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.