News Nation Logo
Banner

शाहरुख के फैन्स के लिए खुशखबरी, कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर!

शाहरुख ने अपने 54वें बर्थडे इस बात का खुलासा किया था कि वे जल्द ही किसी बडे़ प्रोजेक्ट पर काम करते हुए नजर आएंगे. माना जा रहा है कि फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है.

By : Vivek Kumar | Updated on: 03 Dec 2019, 11:53:27 AM
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पिछले कुछ वक्त से फिल्मों से दूर हैं. आनंद एल राय की फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख की अभी तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई और ना ही वो इनदिनों किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. तो वहीं फैंस को शाहरुख की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

तो वहीं अब खबरों की मानें तो शाहरुख जल्द ही कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे. जिसका बजट काफी लंबा चौड़ा बताया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग 2020 से शुरू होगी. खास बात यह है कि फिल्म को शाहरुख खान के ही प्रोडक्शन हाउस के तले बनाई जाएगी. जिसकी शूटिंग भारत के अलावा विदेशों में होगी. फिलहाल अभी तक इसकी ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Jimmy Sheirgill: 'फेमस' है ये बॉलीवुड स्टार, अपने दमदार एक्टिंग से देता है कईयों को मात

बता दें कि शाहरुख ने अपने 54वें बर्थडे इस बात का खुलासा किया था कि वे जल्द ही किसी बडे़ प्रोजेक्ट पर काम करते हुए नजर आएंगे. माना जा रहा है कि फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है. फिल्म को राज निदीमोरू और कृष्णा डी. के(Raj Nidimoru and Krishna D.K.) बनाएंगे. जिन्होंने शोर इन सिटी, गो गोवा गॉन जैसी फिल्मों की स्टोरी लिखी है.

अभी कुछ दिनों पहले शाहरुख ने इंस्टा पेज पर अभिषेक बच्चन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष के बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ मिलकर वह अभिषेक को लेकर फिल्म बनाएंगे. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) 2012 की थ्रिलर फिल्म 'कहानी' के लोकप्रिय काल्पनिक चरित्र बॉब बिश्वास की भूमिका निभाते नजर आएंगे. शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'बॉब बिश्वास आ रहा है. बॉब बिश्वास को लाने के लिए बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ जुड़ने को लेकर खुश हूं.'

First Published : 03 Dec 2019, 11:36:59 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.