logo-image

शाहरुख खान को इस छोटे काम के लिए लेनी पड़ती है पत्नी गौरी से इजाजत

मुंबई में समंदर के किनारे बने इस शानदार घर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी कमाई से खरीदा था. जिसका इंटीरियर उनकी पत्नी गौरी खान ने किया है

Updated on: 25 May 2022, 07:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर चर्चा में हैं. शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनके घर 'मन्नत' (Mannat) के बाहर फैंस का तांता लगा रहता है. वैसे शाहरुख खान की तरह ही उनका घर भी मशहूर है. फैंस को अगर शाहरुख नहीं भी दिखते हैं तो मन्नत को देखकर भी लोग अपना मन बहला लेते हैं. मुंबई में समंदर के किनारे बने इस शानदार घर को शाहरुख खान ने अपनी कमाई से खरीदा था. जिसका इंटीरियर उनकी पत्नी गौरी खान ने किया है.

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan और कियारा आडवाणी ने भरी महफिल छुए करण जौहर के पैर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख खान को अपने घर में कोई भी बदलाव करने की इजाजत नहीं है. जी हां, हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक ईवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली आए थे जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. इस ईवेंट के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें मन्नत के इंटीरियर में किसी तरह का बदलाव करने की इजाजत नहीं है, और ऐसा उनके बच्चों पर भी लागू होता है. घर में कुछ भी बदलाव सिर्फ उनकी पत्नी गौरी खान ही कर सकती हैं. शाहरुख खान ने कहा कि गौरी कमाल की डिजाइनर हैं और घर में सब कुछ वही मैनेज करती हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘Dunki’ की शूटिंग कर रहे हैं.