News Nation Logo

BREAKING

Banner

इंतजार हुआ खत्म राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

इससे पहले करीना और शाहरुख एकसाथ रॉ वन में नजर आए थे. फिलहाल दोनों ही स्टार्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 19 Jan 2020, 10:22:14 AM
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan (Photo Credit: Film Image)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं. फिल्म 'जीरो' (Zero) की असफलता के बाद शाहरुख की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई. फिलहाल अब खबरों की मानें तो राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में शाहरुख नजर आएंगे. जिसके नाम का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

फिल्मफेयर की रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख ने हिरानी के साथ इस फिल्म को करने की हामी भी भर दी है. शाहरुख के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी. वैसे इससे पहले करीना और शाहरुख एकसाथ रॉ वन (Ra. One) में नजर आए थे. फिलहाल दोनों ही स्टार्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

अगर करीना के बारे में बात करें तो हाल ही में करीना की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आए थे. फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आई और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही.

यह भी पढ़ें: शबाना आजमी के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही दुखी हुए पीएम मोदी, ट्वीट में लिखी ये बात

आने वाले वक्त में करीना, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) ऐसी एकमात्र फिल्म है जिसके लिए अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) को ऑडिशन देना पड़ा है. करीना ने इस बात का खुलासा बताया कि उन्होंने केवल अपने को- एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के कारण स्क्रीनिंग की प्रक्रिया से गुजरना स्वीकार किया.

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनने वाली लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमश के मौके पर रिलीज होगी.

First Published : 19 Jan 2020, 10:05:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो