News Nation Logo
Banner

कुली नं. 1 के सेट पर सारा ने लगाया वरुण पर चोरी का आरोप,जानिए क्या है पूरा माजरा

साल 1995 में रिलीज हुई डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है. वरुण सारा की कुली नं 1 अगले साल मई 2020 में रिलीज होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 05 Nov 2019, 02:11:58 PM
Varun Dhawan

Varun Dhawan (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं 1' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के सेट से वरुण धवन और सारा अली खान की कई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. हाल ही दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

वायरल हो रही इस फोटो में वरुण कुली लुक में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं सारा सफेद चुड़ीदार शूट में उनके साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं. दोनों का ये सिंपल लुक आपको भी काफी पसंद आएगा. वरुण और सारा ने अपनी ये तस्वीर अपने- अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

वरुण ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- "He’s a COOL 😎ie बहुत काम कराती हैं yeh Sara Ra"

View this post on Instagram

He’s a COOL 😎ie बहुत काम कराती हैं yeh Sara Ra

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण की इस फोटो पर सारा ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं देख रही हूं कि तुम चलाकी से मेरे कैप्शन को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हो.

बता दें कि साल 1995 में रिलीज हुई डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है. वरुण सारा की कुली नं 1 अगले साल मई 2020 में रिलीज होगी.

View this post on Instagram

🌲 ☀️ fun in the sun @saraalikhan95 Coolie no1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि कुछ वक्त पहले 'कुली नंबर 1' के सेट पर आग लगने से फिल्म के निर्माता को लगभग दो से ढाई करोड़ का नुकसान हुआ था. फिल्म ने निर्माता जैकी भगनानी ने सूचित किया था कि इस हादसे से किसी इंसान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

View this post on Instagram

Iss Diwali 💛 main hoon coolie no 1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले निर्माताओं ने 125 करोड़ रुपये का बीमा कराया था जिसके तहत इस नुकसान की भरपाई की जाने की बात कही जा रही है. गोरेगांव में फिल्मिस्तान स्टूडियो के सेट पर 11 सितंबर को आग लग गई थी.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म लव आजकल 2 अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

First Published : 05 Nov 2019, 01:09:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.