logo-image

लॉकडाउन में सारा अली खान ने दिए फिटनेस गोल्स, देखें ये Viral Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का फिल्मों में आने से पहले वजन 90 किलो से भी ज्यादा था. वहीं अभी की बात करें तो कोई भी उनकी फिटनेस को देखकर कह नहीं सकता कि वो कभी इतनी हेल्दी रही होंगी

Updated on: 06 Jun 2020, 12:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में हैं. बीते दिनों सारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सारा की फैट टू फिट की जर्नी दिखाई दी थी. आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) का फिल्मों में आने से पहले वजन 90 किलो से भी ज्यादा था. वहीं अभी की बात करें तो कोई भी उनकी फिटनेस को देखकर कह नहीं सकता कि वो कभी इतनी हेल्दी रही होंगी. आप भी सारा का ये फिटनेस वीडियो देखकर अपने आप को मोटिवेट कर सकते हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिटनेस की काफी चर्चा होती है, लेकिन अगर आप सारा की पुरानी तस्वीरें देखेंगे तो हैरान हर जाएंगे. सारा ने अपने वीडियो में अपना फैट टू फिट का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है. वीडियो को काफी मजेदार तरीके से बनाया गया है. इसकी शुरुआत होती हैं सारा पुरानी तस्वीरों से जिसके बाद उनकी कड़ी मेहनत दिखाई देती है. सारा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन एडिशन. एपिसोड 2: सारा को सारा' से 'सारा का आधा'. आप भी देखें सारा का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: निसर्ग ने फैलाई गंदगी तो इस एक्ट्रेस के साथ झाड़ू लगाते नजर आए सलमान खान, Video हुआ वायरल

View this post on Instagram

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भी बॉलीवुड सेलेब्‍स घर पर ही रह कर अपने वर्कआउट के ढेर सारे वीडियो शेयर कर फैंस को मोटिवेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अदा शर्मा से लेकर मलाइका अरोरा तक सभी के फिटनेस वीडियो वायरल होते रहते हैं.

View this post on Instagram

Happy World Environment Day 🌍 ☀️ 🏔 🌧 🌊❄️💟☮️💜🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं सारा की बात करें तो वो भी लॉकडाउन के दिनों में फैंस का पूरा मनोरंजन कर रही हैं. कभी सारा अली खान भारत दर्शन कराती हैं तो कभी फिटनेस के वीडियो शेयर करते हुए लोगों को मोटिवेट करती हैं. हाल ही में सारा ने घर बैठे ही अपने फैंस को पूरे भारत की ही सैर करवा दी थी. इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) फैंस को उत्तराखंड से लेकर बिहार और भारत के अन्य राज्यों की सैर करा रही हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस ने ली बॉलीवुड प्रोड्यूसर की जान, अस्‍पताल ने नहीं किया था भर्ती

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No 1) में नजर आएंगी. इसके साथ ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में भी नजर आएंगी.