logo-image

Koffee With Karan 8: सारा अली ने कंफर्म किया शुभमन और सारा तेंदुलकर का अफेयर, देखें वीडियो

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सारा अली खान ने कहीं न कहीं दोनों के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है.

Updated on: 06 Nov 2023, 05:11 PM

नई दिल्ली:

Koffee With Karan Season 8: पिछले कुछ समय से करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 8 काफी सुर्खियों में हैं. हर बार की तरह इस बार भी ये शो काफी विवादों में है. शो के दो एपिसोड रिलीज हो चुके हैं. जल्द ही तीसरा एपिसोड आएगा जिसमें काउच पर दो बॉलीवुड दीवा विराजमान होंगी. इसका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू हुए 'कॉफी विद करण 8' सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मेहमान बनकर आने वाली हैं. सारा और अनन्या दोस्त हैं और दोनों ही इंडस्ट्री से जुड़े कई राज खोलने वाली हैं. 

'कॉफी विद करण 8' का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज हुआ है. इसमें करण जौहर दो BFF सारा अली खान और अनन्या पांडे को गेस्ट के तौर पर वेलकम कर रहे हैं. दोनों काउच पर आते ही अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हैं. रेड गाउन में सारा कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं अनन्या बोल्ड ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में गजब ढा रही हैं. 

करण जौहर के तीखे सवालों का सामने करते हुए सारा एक राज से पर्दा उठा देती हैं. जब करण जौहर सारा अली खान से पूछते हैं कि क्या वो क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं. इस पर जवाब देते हुए सारा कहती हैं कि आपने गलत सारा को पकड़ लिया है, मैं वो सारा नहीं हूं....सारा का सारा कुछ और है...दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इससे साफ है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सारा अली खान ने कहीं न कहीं दोनों के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. इतना ही नहीं सारा ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के रिलेशनशिप को भी कंफर्म कर डाला है.

रैपिड फायर राउंड में जब करण जौहर सारा से पूछते हैं कि अनन्या के पास ऐसा क्या है, जो उनके पास नहीं है..?  इस पर सारा कहती हैं 'ए नाइट मैनेजर..' वो आदित्य रॉय कपूर की वेब सीरीज का नाम लेकर अनन्या पर तंज कसती हैं. इतना सुनकर अनन्या ब्लश करने लगती हैं और फिर अनन्या भी 'आशिकी' ऐसे ही होती है कहकर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर देती हैं. 

'कॉफी विद करण सीजन 8' का तीसरा एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. शो में दोनों दोस्त अपनी लव-लाइफ, वर्क और दिलचस्प किस्से सुनाती नजर आएंगी. इससे पहले शो में देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी देओल आए थे. पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शिरकत की थी.