logo-image

इंशाअल्लाह से सलमान को बाहर का रास्ता दिखा सकता हैं भंसाली का ये चहीता स्टार

सलमान के बारे में बात करें तो इंशाअल्लाह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी. लेकिन सलमान अपने फैंस को ईद के लिए किक 2 को रिलीज कर सकते हैं

Updated on: 28 Aug 2019, 11:21 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी से सजी फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट टल चुकी है. संजय लीला भंसाली की महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट अब ठंडे बस्ते में जा चुकी है. ऐसी भी चर्चा है कि फिल्म की कहानी को लेकर भंसाली और सलमान के बीच बनी नहीं जिसके कारण सलमान ने इस फिल्म से कन्नी काट ली.

तो वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि सलमान की मनमानी के कारण भंसाली को ये कदम उठाना पड़ा. फिलहाल अब ऐसी भी खबरें है कि भंसाली अब किसी और के साथ फिल्म को बना सकते हैं. इंशाअल्लाह में सलमान की जगह भंसाली के पसंदीदा एक्टर रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: पहले दिन कमाई के कई बड़े रिकार्ड तोड़ेगी साहो, कमा सकती है इतने करोड़

बता दें कि भंसाली और रणवीर की जोड़ी ने साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी है. गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं. अगर ऐसा होता है तो रणवीर दूसरी बार आलिया के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. इससे पहले दोनों स्टार गली बॉय में नजर आए थे. वैसे इनदिनों रणवीर अपनी फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें वह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें: Khaali Peeli में दिखेंगे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे, देखें First Look

अगर सलमान के बारे में बात करें तो इंशाअल्लाह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी. लेकिन सलमान अपने फैंस को ईद के लिए किक 2 को रिलीज कर सकते हैं. भाईजान ने अपने एक ट्वीट में इस बात का खुलासा भी किया है.