logo-image

केआरके (KRK) ने लिया सलमान खान से पंगा, कहा- फ्लॉप एक्टर्स को लॉन्च करता है, खराब फिल्में भी चलती हैं

कमाल ने कहा कि अगर सलमान किसी को सुपरस्टार बना सकता तो वह सबसे पहले अपने भाई अरबाज और सोहेल को बनाता

Updated on: 25 Nov 2019, 12:39 PM

नई दिल्ली:


बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म रिव्यू से लेकर वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. जिसके लिए वह अक्सर लोगों के निशाने पर आते रहते हैं. अब केआरके ने बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान पर निशाना साधा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि सलमान खान जिन लड़के-लड़कियों को लॉन्च करते हैं वो सफल क्यों नहीं होते.

कमाल ने कहा कि अगर सलमान किसी को सुपरस्टार बना सकता तो वह सबसे पहले अपने भाई अरबाज और सोहेल को बनाता. जो कि वह नहीं बना पाए. इतना ही नहीं केआरके ने कहा कि सलमान खान पर ऊपर वाले की मेहरबानी है जिसके कारण उनकी खराब फिल्म भी ज्यादा चलती है.

क्योंकि लोग सिर्फ सलमान को देखने के लिए जाते हैं उनकी कहानी को नहीं. सलमान की किस्मत है जिसकी वजह से उनकी खराब फिल्में चलती हैं. केआरके ने कहा कि सूरज पंचोली, जहीर इकबाल से लेकर आयुष शर्मा तक सभी फ्लॉप रहे हैं. इन्हें ये गलतफहमी है कि सलमान ने लॉन्च किया तो फिल्म सुपरहिट होगी.

बता दें कि सलमान खान इनदिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 'दबंग 3' में सलमान और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री करने वाली हैं.

इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. दबंग 3 में मुख्य विलेन का रोल सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) निभा रहे हैं. सुदीप दबंग 3 में विलेन बाली के किरदार में दिखेंगे.

दबंग 3 (Dabangg 3) के अलावा अगले साल सलमान की 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद पर रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो अब सलमान की राधे में साउथ का बड़ा स्टार भरत विलेन के रोल में दिखेगा.भरत ने सनी लियोनी और सचिन जोशी स्टारर 'जैकपॉट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.