logo-image

हो गया कंफर्म अगले साल ईद के मौके पर 'राधे' बनकर आएंगे सलमान खान

अगर दबंग 3 के बारे में बात करें तो हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म हुई है. वहीं इस बार फिल्म में विलेन के रोल में सुदीप किच्चा नजर आएंगे.

Updated on: 12 Oct 2019, 10:57 AM

नई दिल्ली:

दबंग के चुलबुल पांडे के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) अपने फैंस को साल 2020 के ईद का तोहफा देने की तैयारी में है. हर साल की तरह सलमान खान ईद (Eid) के मौके पर अपनी एक फिल्म रिलीज करते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान एक बार फिर पुलिस की वर्दी में दिखेंगे. जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होने वाली है. जो कि साल 2020 ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म का नाम 'Indias Most Wanted Cop: Radhe' होगा.

यह भी पढ़ें: बाथरूम बंद किए बिना नहा रहे थे सिद्धार्थ डे, गलती से अंदर घुसी कोयना और फिर जो हुआ...

खास बात यह है कि फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म की कहानी कोरियन ड्रामा 'The Outlaws' से लिया जाएगा. फिल्म की कहानी एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की होगी जिसका काम शहर में अंडरवर्ल्ड गैंग का सफाया करना होगा.

अगर दबंग 3 (Dabangg 3) के बारे में बात करें तो हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म हुई है. वहीं इस बार फिल्म में विलेन के रोल में सुदीप किच्चा नजर आएंगे. फिल्म में महेश मंजरेकर की बेटी सई मंजरेकर डेब्यू करने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और अरबाज खान भी हैं.