logo-image

सलमान खान के जबरा फैन ने बुक किए दबंग 3 की 100 टिकटें, अब वायरल हुआ वीडियो

दबंग 3 की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है तो वहीं अब इस बीच एक वीडियो सामने आया है. जो कि जम्मू -कश्मीर के एक फैन ग्रुप का है.

Updated on: 16 Dec 2019, 03:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फैंन फॉलोविंग काफी लंबी-चौड़ी है. देश ही नहीं विदेशों में भी लोग सलमान खान को पसंद करते हैं. अब इस बीच भाईजान की फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. तो वहीं फैंस भी बड़ी बेसब्री से इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. दबंग 3 की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. अब इस बीच एक वीडियो सामने आया है. जो कि जम्मू -कश्मीर के एक फैन ग्रुप का है.

इस वीडियो में एक आदमी दबंग 3 के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के 100 टिकट बुक करवाते हुए दिख रहा है. इससे ये विश्वास हो रहा है कि प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म दबंग 3 इस साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल होने वाली है. 

यह भी पढ़ें: जामिया के छात्रों का ट्वीट लाइक करने पर अक्षय कुमार ने दी सफाई, कहा- गलती से हुआ...

बता दें कि इस बार दबंग 3 में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू करने वाली हैं. तो वहीं 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. फ्लैशबैक लाइफ में सलमान, सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: AMU में छात्रों पर पुलिस हिंसा को लेकर अब राजकुमार राव ने दिया बड़ा बयान

वर्कफ्रंट की बात करें को सलमान फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में भी नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी. इन सबके अलावा सलमान ने बातों ही बातों में दबंग 4 को लेकर भी खुलासा कर दिया है.

उन्होंने कहा कि आज के समय में जहां फिल्ममेकर्स सीक्वल बनाने में ही स्ट्रगल कर रहे हैं उस दौर में दबंग सीरीज का प्रीक्वल लाया गया है. इतना ही नहीं सलमान ने बताया कि उनकी टीम दबंग सीरीज की चौथी फिल्म भी लिख चुकी है. जो कि फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.