News Nation Logo

सलमान खान ने आखिर क्यों मांगी ऋषि कपूर से माफी!, जानें पूरा मामला

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 May 2020, 11:41:20 AM
salman khan

सलमान खान ने ऋषि कपूर से मांगी माफी (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagarm)

नई दिल्ली:  

29 अप्रैल और 30 अप्रैल बॉलीवुड में काले दिन के रूप में याद किए जाएंगे. क्योंकि ये दोनों दिन ही ऐसी खबर लेकर आए जिसने सभी को भावुक कर दिया. पहले इरफान खान (Irrfan Khan) और फिर बॉलीवुड के 'चिंटू' ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. दोनों की अचानक हुई मौत पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक सभी शोक मना रहे हैं. लॉकडाउन के वजह से ज्यादा लोग ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऐसे में सलमान खान का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, सलमान ने अपने ट्वीट में श्रद्धांजलि देते हुए ऋषि कपूर से माफी भी मांगी है.

सलमान खान ने भी सारे गिले शिकवे भुला कर और ऋषि कपूर से माफी मांगते हुए अंतिम विदाई देकर एक ट्वीट में लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले चिंटू सर. कहा सुना माफ करना, आपके परिवार को इस हालात से लड़ने की शक्ति मिले.' सलमान के इस ट्वीट के बाद सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिरी उन्होंने किस बात की माफी मांगी है.

यह भी पढ़ें: इरफान खान के नाम परिवार का संदेश, पत्नी सुतापा बोलीं- मैंने खोया नहीं...

बता दें कि सलमान खान और ऋषि कपूर को लेकर अक्सर ढेरों खबरें सामने आईं जिनमें दोनों के बीच झगड़े और मनमुटाव को लेकर बात कही गई. कई मौके पर तो सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच झगड़े होते-होते भी बचे हैं. ऐसा ही एक बार तब हुआ जब सोनम कपूर की शादी में ऋषि कपूर ने सोहेल खान की पत्नी से सलमान खान को लेकर कुछ गलत कह दिया था. जब सलमान खान को इस बारे में पता चला तो वो ऋषि कपूर को वहां ढूंढने लगे. रिपोर्टस के मुताबिक नीतू कपूर ये समझ चुकी थीं कि अगर दोनों आमने-सामने आए तो हंगामा हो जाएगा. नीतू कपूर ने सूझ-बूझ दिखाते हुए ऋषि कपूर को उस फंक्शन से अलग कर दिया.

यह भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब? सोशल मीडिया पर वायरल खबर की क्या है सच्चाई यहां जानें

वहीं इससे पहले भी एक बार सलमान की एक पार्टी के दौरान और रणबीर से किसी बात को लेकर आपस में कहा सुनी हो गई थी. जिस वजह से सलमान खान इतना नाराज हो गए कि उन्होंने रणबीर कपूर पर हाथ उठा दिया. जब रणबीर और सलमान की इस बात का पता उनके पिता ऋषि कपूर को चला तो उन्हें बहुत गुस्सा आया. इस वाक्ये के बाद सलमान के पिता ने ऋषि कपूर से इस घटना के लिए माफी मांगी थी. आज ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं हैं लेकिन फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए किरदारों से वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे.

First Published : 01 May 2020, 11:41:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Salman Khan Rishi Kapoor