logo-image

साइना नेहवाल ने परिणीति को खिलाए मां के हाथ के बने आलू पराठे, शेयर की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर साझा की गई कई तस्वीरों में साइना और परिणीति गरमा-गरम आलू पराठा खाते नजर आ रही हैं.

Updated on: 20 Dec 2019, 08:51 AM

नई दिल्ली:

साइना नेहवाल ने अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को अपनी मां के हाथ के बने आलू पराठे खिलाए. अभिनेत्री लोकप्रिय बैडमिंटन खिलाड़ी के घर हैदराबाद आई हुई थीं. उसी दौरान उन्होंने आलू के पराठों का स्वाद लिया. सोशल मीडिया पर साझा की गई कई तस्वीरों में साइना और परिणीति गरमा-गरम आलू पराठा खाते नजर आ रही हैं.

साइना से मुलाकात के बारे में बताते हुए परिणीति ने कहा, "उनसे मिलने के बाद मुझे घबराहट हो रही है कि मैं कैसे सारी चीजें पूरा करूंगी. मुझे आशा है कि मेरी मेहनत उन्हें खुशी देगी."

अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके और साइना के शारीरिक गठन में समानता है. फिल्म 'साइना' को टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार करने जा रहे हैं.

परिणीति (Parineeti Chopra) से पहले इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आने वाली थीं लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण श्रद्धा ने इस फिल्म दूरी बना ली. बता दें कि फिल्म के लिए श्रद्धा बैडमिंटन खेलने की ट्रैनिंग भी ले रही थीं.

परिणीति (Parineeti Chopra) ने हाल ही में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) की शूटिंग खत्म की है. यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

आखिरी बार परिणीति, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) में नजर आईं थी. फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बात करें तो यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित थी. बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है. सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के गुंडे का किरदार निभाते नजर आए जो दहेज के लालची दूल्हों की जबरदस्ती शादी कराते दिखते हैं. फिल्म को डायरेक्ट प्रशांत सिंह (Prashant Singh) ने किया.

(इनपुट आईएएनएस से)