logo-image

Genelia D'Souza Pregnancy Rumours: 'मुझे 2-3 और होने पर...', जेनेलिया के प्रेगनेंसी रूमर्स पर रितेश देशमुख ने तोड़ी चुप्पी

Genelia D'Souza Pregnancy: हाल ही में रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने साथ में एक इवेंट अटेंड किया था. जहां लोगों को जेनेलिया को देख ऐसा लगा था कि वह एक बार फिर से मां बनने वाली हैं. साथ ही अब स्टार कपल ने इन रूमर्स को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Updated on: 11 Sep 2023, 12:16 PM

New Delhi:

Riteish Deshmukh Genelia D’Souza Expecting Baby: रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं और सोशल मीडिया पर उनके बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स हैं. यह कपल अपने दो बच्चों- आठ साल के बेटे रियान और सात साल के बेटे राहिल के प्यारे माता-पिता हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया था कि क्या जेनेलिया डिसूजा प्रेग्नेंट हैं. जेनेलिया की प्रेगनेंसी की उड़ती अफवाहों के बीच, रितेश देशमुख ने सीधे तौर पर बात रखी और कहा कि ये अफवाहें बिल्कुल झूठ हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रितेश देशमुख ने जेनेलिया देशमुख की प्रेगनंसी रूमर्स को किया खारिज 

सोमवार की सुबह, रितेश देशमुख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जेनेलिया की प्रेगनेंसी के बारे में अटकलें लगाने वाले पोर्टल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. टाइटल में लिखा था, "क्या जेनेलिया डिसूजा प्रेगनेंट हैं? जब वह रितेश देशमुख के साथ पोज दे रही थीं तो फैंस ने बेबी बंप देखा." उन्होंने हाल ही के एक इवेंट से जेनेलिया और रितेश की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें जेनेलिया ब्लू आउटफिट पहने नजर आईं, जबकि रितेश ने सफेद शर्ट और नीली पैंट पहनी थी. स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए रितेश ने जेनेलिया की प्रेग्नेंसी की अफवाहों को खारिज कर दिया. उन्होंने लिखा कि हालांकि उन्हें अधिक बच्चे पैदा करने में कोई प्रॉबलम नहीं होगी, लेकिन दुर्भाग्य से ये अफवाहें झूठी हैं. उन्होंने लिखा, "मुझे 2-3 और होने पर कोई आपत्ति नहीं होगी लेकिन दुर्भाग्य से यह झूठ है."

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra Post: जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में एंजॉय करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की शानदार तस्वीरें 

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की लव स्टोरी

रितेश देशमुख और जेनेलिया फरवरी 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी, और उसके अगले दिन क्रिसचन रीति-रिवाज से शादी की. उन्होंने 25 नवंबर 2014 को अपने पहले बच्चे, बेटे रियान का स्वागत किया था, जबकि उनके दूसरे बेटे राहिल का जन्म 1 जून 2016 को हुआ था.