logo-image

शर्टलेस फोटो शेयर करते ही लोगों ने लिए रणवीर सिंह के मजे, फैन ने कहा- तंदूरी मुर्गा लग रहे हो भाई

फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाने वाले हैं. कुछ वक्त पहले उनका लुक भी रिवील किया गया था.

Updated on: 30 Aug 2019, 02:42 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में हैं जहां वह अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण भी हैं जो कि फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ही कपल एक साथ हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं.

हाल ही में रणवीर सिंह ने ट्विटर पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है जिसमें उनकी दमदार बॉडी नजर आ रही है. रणवीर सिंह ने अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया कि लंदन में गर्मी ज्यादा पड़ रही है. फोटो में रणवीर शर्टलेस नजर आ रहे हैं और गर्मी से बचने के लिए उन्होंने अपने सिर पर यलो टॉवल भी रखा हुआ है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-"हीट वेव इन UK".

फिलहाल अब रणवीर सिंह की इस फोटो पर लोगों के मजेदार कमेंट आना शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई तंदूरी मुर्गा लग रहे हो."वहीं एक और यूजर ने यह तक कह डाला कि रणवीर बिना कपड़ों के ज्यादा अच्छे लगते हैं.

यह भी पढ़ें: प्रभास की जबरा फैन हुईं एवलिन शर्मा, कहा- इस काम में प्रभास ने की मदद

बता दें कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाने वाले हैं. कुछ वक्त पहले उनका लुक भी रिवील किया गया था. फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी भाट‍िया का किरदार निभा रही हैं.