logo-image

दीपिका पादुकोण ने बनाया पिज्जा तो माधुरी दीक्षित ने शेयर की कुकीज रेसिपी, देखें सेलेब्स के लॉकडाउन Video

माधुरी दीक्षित कुकीज बना रही हैं तो बॉलीवुड के हॉट कपल्स की गिनती में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी सोशल मीडिया पर अपने-अपने पोस्ट से लोगों के मुंह में पानी ला रहे हैं

Updated on: 13 Apr 2020, 01:38 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) को बॉलीवुड कपल्स काफी मस्ती से इंजॉय कर रहे हैं. बाहर नहीं निकल पाने की वजह से इन सेलेब्स में कोई मजेदार टिक टॉक वीडियो बना रहा है तो कोई अपनी कुकिंग स्किल्स दिखा रहा है. ऐसे में माधुरी दीक्षित कुकीज बना रही हैं तो बॉलीवुड के हॉट कपल्स की गिनती में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी सोशल मीडिया पर अपने-अपने पोस्ट से लोगों के मुंह में पानी ला रहे हैं.

लॉकडाउन के दौरान दीपिका पादुकोण किचन में काफी समय बिता रही हैं. और बिताएं भी क्यों न, दरअसल, उनके पति ने कुछ दिन पहले ही अपने एक पोस्ट में लिखा था कि 'दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है.' ऐसे में दीपिका कुकिंग स्किल्स से रणवीर को खुश कर रही हैं. हम आपको दिखाएंगे कि कैसे दीपिका ने बनाया पिज्जा.

यह भी पढ़ें: 'Genda Phool' गाने के असली गीतकार रतन कहार संग बादशाह रिकॉर्ड करेंगे सॉन्ग, कहा- रॉयल्टीज भी करूंगा शेयर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण अपनी कैमिस्ट्री को लेकर फैंस के बीच काफी फेमस हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका को लेकर इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अपने पोस्ट में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को एक 'चीजी लवर', कहा है. क्योंकि उन्होंने रणवीर सिंह के लिए'बड़े-बड़े' पिज्जा बनाए हैं. वीडियो में रणवीर कहते हैं कि आज तो मैं दीपिका के हाथ के बड़े-बड़े पिज्जे खाऊंगा. आप भी देखें क्या पक रहा है इनकी किचिन में...

वहीं इससे पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कुछ थाई डिशेज भी बनाई थीं. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की थीं. तस्वीर देखकर लगता है कि दीपिका ने थाई करी, थाई सलाद, राइस के साथ साथ मीठे में केक भी बनाया है.

View this post on Instagram

Season 1:Episode 8 COOK.EAT.SLEEP.REPEAT. Productivity in the time of COVID-19!😷

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि हाल ही में रणवीर ने दीपिका के साथ क्यूट फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में रणवीर ने मिकी माउस और दीपिका मिनी माउस के कैरेक्टर्स में नजर आ रहे हैं. इस क्यूट तस्वीर में रणवीर मिक्की माउस के कैरेक्टर में स्माइल करते नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में बड़ा सा चम्मच है. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी मिनी माउस के कैरेक्टर में मुस्कुराती नजर आ रही हैं. दीपिका के हाथ में टेबल सॉल्ट है. रणवीर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है.' सोशल मीडिया पर फैंस ने इस पोस्ट को काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी-दीपक डोबरियाल ने उत्तराखंड में खुद को किया सेल्‍फ आइसोलेट

View this post on Instagram

Dil ka raasta pet se hoke jaata hai 😂❤️ @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Here’s to hope, positivity & some sweetness in everyone’s life! #HappyEaster to you all❤️

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

वहीं दुनियाभर के लाखों दिलों पर राज करने वालीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी लॉकडाउन के दौरान आजकल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से छाई हुई हैं. हाल ही में माधुरी ने फैंस के साथ चाकलेट चिप कुकीज विद जिंजर की रेसिपी शेयर की.