logo-image

Adil khan Durrani Wedding: राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल ने रचाई दूसरी शादी, नई दूल्हन का बिग बॉस से है कनेक्शन

Adil khan Durrani Wedding: काफी अटकलों के बाद आखिरकार आदिल ने अपने सोशल मीडिया पर रियलिटी शो स्टार के साथ अपनी शादी की घोषणा की.

Updated on: 08 Mar 2024, 08:01 AM

New Delhi:

Adil khan Durrani Wedding: राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान के साथ शादी कर ली है. काफी अटकलों के बाद आखिरकार आदिल ने अपने सोशल मीडिया पर रियलिटी शो स्टार के साथ अपनी शादी की घोषणा की. इंडस्ट्री के करीबी लोगों और नेटिज़न्स ने जोड़े को उनकी नई शुरुआत के लिए बधाई दी. आदिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अंतरंग विवाह समारोह की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने सभी को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया और एक इमोशनल मैसेज लिखा.

आदिल खान दुर्रानी ने सोमी खान के साथ शेयर की निकाह की तस्वीरें 
तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बिस्मिल्लाहिर रहमानिर रहीम हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि अल्लाह की कृपा से, हमने एक सरल और सुंदर समारोह में अपना निकाह संपन्न कर लिया है. अलहम्दुलिल्लाह, हम इस आशीर्वाद के लिए आभारी हैं और हम अपने परिवारों और दोस्तों के प्यार और समर्थन के लिए उनकी सराहना करते हैं. हम पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपनी नया सफर शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं. कृपया एक धन्य वैवाहिक जीवन के लिए अपनी प्रार्थनाओं में हमें याद रखें. जज़ाकअल्लाह खैर. आदिल खान दुर्रानी सोमी आदिल खान 03.03.2024 #आदिलसोमी#आदिलकिदुलहन.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GUPSHUP24X7 (@gupshup24x7)

अर्चना गौतम ने कमेंट सेक्शन में इसे बनाया और लिखा, "बधाई हो." एक यूजर ने लिखा, ''क्या आपकी शादी राखी से नहीं हुई?'' तुम लोग ऐसा क्यों करते हो, मुझे समझ नहीं आता.” एक और यूजर का कहना था, "उसे क्या हुआ???" इसके लिए इतना नाटक?”

इससे पहले राखी सावंत से कर चुके हैं निकाह 
जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, आदिल खान की पहली शादी राखी सावंत से हुई थी. दोनों ने एक सीक्रेट समारोह में शादी कर ली थी और बाद में सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी. हालांकि, राखी ने पिछले साल उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. बाद में आदिल ने उनके खिलाफ भी उनके निजी वीडियो लीक करने का मामला दर्ज कराया. दोनों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए.