logo-image

सलमान खान से 32 साल छोटी इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी दिली तमन्ना कहा 'पति' बनाना चाहती हूं

फिल्म में अनन्या एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं.

Updated on: 06 Dec 2019, 02:45 PM

नई दिल्ली:

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) 6 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अनन्या एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं. अब इस बीच एक इंटरव्यू में अनन्या से जब पूछा गया कि अगर उन्हें किसी एक्टर को अपना पति और वो बनाना हो तो वह किसे चुनेंगी.

इस सवाल का जवाब देते अनन्या ने कहा कि वह सलमान खान को अपना पति और वरुण धवन को वो बनना चाहेंगी. अनन्या ने कहा कि सलमान खान की शादी नहीं हुई है इसलिए वह अपना पति बनाना पसंद करेंगी वहीं एक्टर ने फिल्म 'जुड़वा' में डबल रोल किया था इसलिए वह उन्हें ही अपना 'वो' भी बनाएंगी.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया VIDEO, कहा- गली के कुत्ते से शेरनी नहीं डरती

बता दें कि सलमान खान 53 के हैं जबकि अनन्या 21 की है यानी कि अनन्या सलमान से उम्र में 32 साल छोटी हैं. फिलहाल भाईजान के फैंस को उनकी शादी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. अगर सलमान के बारे में बात करें तो इस साल 20 दिसंबर को उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हो रही है.

पति पत्नी और वो के बाद अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं. वह ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें: Video: जब कार्तिक को पर्दे पर किस करता देख रोने लगीं थीं उनकी मां,कहा- मुंह काला कर रहा है...

मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के गानों को विशाल-शेखर की जोड़ी कंपोज करेगी. यह 12 जून 2020 में रिलीज होगी. ये पहली बार है जब दोनों स्टार्स एक साथ किसी फिल्म में काम करेंगे.