News Nation Logo
Banner

हॉलीवुड की इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के हिंदी रिमेक में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा

हाल ही में परिणीति फिल्म केसरी में नजर आई थीं. सारागढ़ी युद्ध पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 25 Apr 2019, 10:14:26 AM

नई दिल्ली:

अमेरिकन फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक के लिए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को चुना गया है. परिणीति इस फिल्म में काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने इसे एक 'रोमांचक सफर' बताया है. 30 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा, "इस रोमांचक सफर पर जाने के लिए तैयार हूं! 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं."

रिलायन्स इंटरटेनमेंट इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को प्रोड्यूस करेगा. हॉलीवुड की यह फिल्म साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के पहले उपन्यास पर आधारित है. फिल्म और किताब, दोनों का शीर्षक एक ही है.

रिलायन्स इंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिवाशीश सरकार ने कहा, " 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' न केवल बेहतरीन साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स में से एक है बल्कि यह एक महिला और उसकी जिंदगी की तलाश की कहानी भी है."

View this post on Instagram

🍂 #Kesari

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

उन्होंने कहा, "हमने किताब और फिल्म के राइट्स को खरीद लिया है और इसे उस तरह से बनाएंगे जिस तरह भारत में कहानियों को बताने का चलन है." अभी तक यह फिल्म शीर्षकहीन है. इसे रिभु दासगुप्ता निर्देशित करेंगे जो इससे पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत फिल्म 'टीई3एन' का निर्देशन कर चुके हैं. 

View this post on Instagram

Aaj bahega jo mera lahu, vo Kesari. @akshaykumar

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

अभी हाल ही में परिणीति फिल्म केसरी में नजर आई थीं. सारागढ़ी युद्ध पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 1,43,95,00,000 रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 25 Apr 2019, 10:12:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो