logo-image

मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं नुसरत भरूचा, पिंक बिकिनी में ढाया कहर

'प्यार का पंचनामा', 'सोनू की टीटू की स्वीटी' एक्ट्रेस नुसरत ने इसबीच अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाली हैं. इन फोटोज में नुसरत बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

Updated on: 19 Dec 2019, 04:17 PM

नई दिल्ली:

'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) की सफलता का लुत्फ उठा रही नुसरत भरूचा इनदिनों मालदीव में छुट्टियों बिता रही हैं. 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू की टीटू की स्वीटी' एक्ट्रेस नुसरत ने इसबीच अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाली हैं. इन फोटोज में नुसरत बेहद हॉट नजर आ रही हैं. जिसे देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा.

हॉट तस्वीरों के अलावा नुसरत ने एक वीडियो भी डाला है जिसमें वह पिंक बिकीनी में जेट स्कीइंग (Jet-Skiing) की सवारी का मजा लेते दिख रही हैं. अपनी हॉट तस्वीरों से नुसरत मालदीव का टेंपरेचर बढ़ाती दिख रही हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म छलांग में नजर आएंगी. फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे. अगले साल 31 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म में छलांग का इससे पहले नाम तुर्रम खान पड़ा था लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया.

तो वहीं हंसल मेहता की चौथी फिल्म में बतौर अभिनेता राजकुमार राव काम करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले राजकुमार ने हंसल मेहता की फिल्म ओमर्ता, अलीगढ़ और सीटी लाइट्स में नजर आए थे. अलीगढ़ और सीटी लाइट्स को लोगों ने काफी पसंद किया था.