logo-image

डांस में डूबी नोरा फतेही को पड़ी मम्मी की चप्पल, देखें वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं

Updated on: 10 Sep 2020, 02:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपने दिलकश अंदाज और धमाकेदार डांस के लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं तभी अचानक उनकी मम्मी उन्हें चप्पल से मारने के लिए आ जाती हैं. दरअसल, वीडियो में नोरा ने डबल रोल निभाया है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते : सीएम जयराम ठाकुर

View this post on Instagram

WAP challenge.....................😅🙈

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साकी-साकी गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) डांस करते हुए एक चैलेंज पूरा कर रही थीं. वहीं दूसरी तरफ उनकी मम्मी किचन में काम कर रही थीं जो नोरा की आवाज सुनकर वह कमरे में आ जाती हैं जिसके बाद नोरा को डांस करते हुए देख वह चप्पल फेंककर मारती हैं. इतना ही नहीं, नोरा की मम्मी ने कहा कि लोग कोरोना से मर रहे हैं और तुम्हें वैप चैलेंज की पड़ी है, बंद करो इसे.

यह भी पढ़ें: कंगना के ड्रग्स कनेक्शन पर अध्ययन सुमन ने शेयर किया Video, कहा- मेरा नाम न घसीटें

View this post on Instagram

Are u guys ready for my new vlog? Out NOW link in bio✈️😍🇲🇦 Subscribe to my youtube channel now!!

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

आपको बता दें कि नोरा अक्सर ऐसे मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नोरा के वीडियोज को देखते ही देखते लाखों व्यूज मिल जाते हैं. इंस्टाग्राम पर नोरा के लाखों फॉलोअर्स हैं. नोरा ने बॉलीवुड में काफी कम समय में ही कड़ी मेहनत से अपनी एक अलग पहचान बना ली है. एक अच्छी डांसर के रूप में उभरी नोरा ने 'दिलबर', 'ओ साकी साकी', 'कमरिया' और 'गर्मी' सांग में आइटम डॉस करके लोगों का दिल जीता है. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दिनों में नोरा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खूब मनोरंजन किया.