logo-image

नेहा कक्कड़ ने पति के साथ स्टेज पर किया भांगड़ा, देखें धमाकेदार Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने पति के साथ  'प्यार तेनु करदे गबरू' (Pyar Tenu Karde Gabru) गाने पर भांगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 31 Oct 2020, 07:23 PM

नई दिल्ली:

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी के बाद से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने पति के साथ  'प्यार तेनु करदे गबरू' (Pyar Tenu Karde Gabru) गाने पर भांगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी देखें : वरमाला से फेरों तक, देखें नेहा कक्कड़ की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का यह वायरल वीडियो वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में नेहा रेड एंड व्हाइट लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं रोहनप्रीत सिंह व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी के कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें नेहा का बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: इन हसीनाओं का जादू आज भी नहीं पड़ा फीका, कल है Birthday

वहीं नेहा कक्कड़ ने अपनी संगीत की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ अनीता डोंगरे के पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं रोहनप्रीत सिंह व्हाइट रंग सूट और रेड पगड़ी में नजर आ रहे हैं. नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में पंजाबी रीति रिवाज से शादी की थी. इसके बाद उन्होंने कई फंक्शन दिए जिनमें सेलेब्स ने भी शिरकत की. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी नेहा के शादी में शामिल हुई थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो उर्वशी ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किये थे.