logo-image

नेहा कक्कड़ ने घूंघट ओढ़ अपनी शादी में किया जमकर डांस, देखें Video

नेहा की शादी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) घूंघट ओढ़कर 'नाच मेरी लैला' (Naach Meri Laila Song) पर डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 26 Oct 2020, 05:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की है. नेहा की शादी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) घूंघट ओढ़कर 'नाच मेरी लैला' (Naach Meri Laila Song) पर डांस करती नजर आ रही हैं. नेहा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने अविनाश सचदेव से क्यों किया था ब्रेकअप, जानें पूरी कहानी

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और नेहा के भाई टोनी कक्कड़ नजर आ रहे हैं. नेहा इस दौरान मस्ती से नाचती हुईं दिखाई दे रही हैं. वीडियो की खास बात यह है कि नेहा ने घूंघट ओढ़ कर डांस किया है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 की वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक और नैना सिंह के बारे में जानें सबकुछ

नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी में कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दिल्ली में शादी के बाद दोनों लोग पंजाब में धूमधाम से अपना रिसेप्शन करेंगे. वहीं शादी के वीडियोज से पहले नेहा की मेहंदी और संगीत के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ का रिसेप्शन पंजाब के मोहाली में ‘द अमलतास’ में आयोजित किया गया है. वहीं हाल ही में इस जोड़ी ने अपना नया म्यूजिक एल्बम 'नेहू दा व्याह ' भी लॉन्च किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.