News Nation Logo
Banner

लेबर पेन के समय भी साथ नहीं थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, पत्नी आलिया ने किया खुलासा

लॉकडाउन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Jul 2020, 07:21:45 PM
aaliya

आलिया सिद्दीकी (Photo Credit: फोटो- @aaliyansy Instagram)

नई दिल्ली:  

दमदार एक्टिंग से अपने किरदार में जान डाल देने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. लॉकडाउन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान ही नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेज दिया था.

यह भी पढ़ें: डायना पेंटी ने दीपिका पादुकोण के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

View this post on Instagram

An amazing night spend with an amazing gang.. many more to come ahead.... #EcoleParents #Tajlands #EcoleMommies

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyansy) on

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. अब हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आलिया ने एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुई शादी और बाद के रिश्ते पर बात की. इस इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तो वह खुद ड्राइव करके चेकअप के लिए जाया करती थीं. इसके साथ ही आलिया ने बताया कि जब मुझे लेबर पेन हुआ तो मेरे पति मेरे साथ नहीं थे.

यह भी पढ़ें: Video: पांव में पन्नी बांधकर स्कूल जाता था यह कॉमेडियन, आज मिली इतनी बड़ी डील

आलिया ने बताया कि शादी के बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई होती थी. आलिया का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी गर्लफ्रेंड से कॉल पर बात किया करते थे. मुझे सबकुछ पता था. यही सब कारणों की वजह से मैंने उन्हें छोड़ने का निर्णय लिया. बता दें कि नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया (Aaliya) ने तलाक (Divorce) का नोटिस उन्हें वाट्सऐप और ईमेल के जरिए भेजा था. इसके साथ ही आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से अपने दोनों बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है.

First Published : 14 Jul 2020, 07:21:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.