News Nation Logo
Banner

महिला फैन से मिली धमकी के बाद वरुण धवन ने कहा- मेरी फैमिली को...

अभिनता जल्द ही बहुप्रतीक्षित व कई सितारों से सजी फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगे. यह 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

IANS | Updated on: 09 Apr 2019, 03:41:56 PM

नई दिल्ली:

यह खबर सामने आने के कुछ दिनों बाद कि अभिनेता वरुण धवन की एक फीमेल फैन ने उनकी प्रेमिका नताशा दलाल को धमकी दी है, अभिनेता ने कहा कि उनके सेलिब्रिटी स्टेटस की कीमत उनके करीबी व प्रियजनों को नहीं चुकानी चाहिए.

रिपोर्ट के अनुसार एक महिला फैन ने वरुण से मिलने के लिए उनके घर के बाहर इंतजार कर रही थी. अभिनेता बहुत व्यस्त थे, ऐसे में वह बाहर नहीं आए और इससे वह बहुत नाराज हो गई और अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया और कहा, 'मैं नताशा को मार दूंगी.' रिपोर्ट के मुताबिक, जब लड़की ने वहां से जाने से मना कर दिया तो सुरक्षा अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचना दी.

इस घटना के बारे में पूछे जाने पर वरुण ने कहा, "पुलिस मामले को देख रही है, तो मैं इस बारे में कुछ बोलने से दूर रहना चाहूंगा. इस बात को परे रखते हुए, मैं आम तौर पर यह कहना चाहूंगा कि यह गलत बात है. मेरे सेलिब्रिटी स्टेटस के चलते मेरे प्रियजनों को इसकी कीमत नहीं चुकानी चाहिए."

उन्होंने कहा, "यह गलत है. बात जब प्रशंसकों की आती है तो मैं बहुत मिलनसार हूं. मैं हमेशा उनके लिए समय निकालता हूं. मैं अपने प्रशंसकों को उतना ही प्यार करता हूं जितना वे मुझे करते हैं. लेकिन, किसी बुरी घटना की अपेक्षा नहीं की जाती."

अभिनता जल्द ही बहुप्रतीक्षित व कई सितारों से सजी फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगे. यह 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

First Published : 09 Apr 2019, 03:41:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो