logo-image

13 साल बाद शिल्पा शेट्टी ने खोला राज, बताया क्यों हुई थीं फिल्मों से दूर

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपने फैंस के साथ अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं.

Updated on: 11 Nov 2019, 08:31 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि 13 साल तक फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला उनका खुद का था और ऐसा उन्होंने सोच-समझकर ही किया था. शिल्पा शब्बीर खान की एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं.

इस 13 साल लंबे ब्रेक के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, "मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा पहले भी रही हूं और अभी भी कहीं न कहीं मैं इसका हिस्सा बनी रही हूं. जब आप लाइमलाइट में नहीं रहते हैं तो आप इस चीज को मिस करते हैं, आपको लगने लगता है कि आप फेम से दूर होते जा रहे हैं, लोग आपको भूलते जा रहे हैं. मैंने इसे कभी मिस नहीं किया, क्योंकि मैं तभी भी टेलीविजन में काम कर रही थी. ब्रेक लेने का निर्णय मेरा खुद का और यह सोचा-समझा था."

साल 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'अपने' में शिल्पा आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं.

एक्टिंग में अपने अब तक के सफर को पीछे मुड़कर देखते हुए शिल्पा कहती हैं, "एक्टर बनना किस्मत में था. 15 साल की थी तब एक इवेंट में गई हुई थी वहां एक आदमी ने मुझे देखा और मुझे अपनी तस्वीरें खिंचवाने को कहा. अगले दिन, एक शो के सेट पर उन तस्वीरों को बांट दिया गया और तब मुझे काम मिलना शुरू हुआ."

शिल्पा ने 'लव, लाफ, लाइव शो' के एक एपिसोड में अपने करियर और अपनी निजी जिंदगी का खुलासा किया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपने फैंस के साथ अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं.

View this post on Instagram

Eat. Pray. Slay. Repeat. ~ #fashion #style #carpediem #blessed #aboutyesterday #friyay #fridayvibes #green #gratitude

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा (Shilpa Shetty) ने 1993 में फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. भले ही 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी कर ली, लेकिन योगा-फिटनेस और अपनी परफेक्ट फिगर से वह आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 2012 में उन्होंने बेटे वियान को जन्म दिया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शबीर खान निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)