logo-image
लोकसभा चुनाव

नहीं बन रही 'Munnabhai 3', Arshad Warsi ने गलती में बता दी बड़ी बात

आपको संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जादू की झप्पी वाली फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) तो याद ही होगी. जिसमें अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने सर्किट का किरदार निभाया था. एक्टर ने हाल ही में फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है.

Updated on: 31 May 2022, 06:35 PM

नई दिल्ली:

आपको संजय दत्त (Sanjay Dutt) उर्फ मुन्ना भाई की जादू की झप्पी वाली फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) तो याद ही होगी. जिसमें उनका एक चेला भी था या यूं कहें उन पर जान देने वाला उनका एक दोस्त 'सर्किट'. जी हां, हम बात कर रहे हैं सर्किट का किरदार निभाने वाले अरशद वारसी (Arshad Warsi) की. दरअसल, एक्टर ने हाल ही में अपने उस किरदार पर बात की है. साथ ही उन्होंने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Arshad Warsi on Munna Bhai MBBS next part) के अगले पार्ट पर भी बात की. जिसे सुनकर उनके फैंस काफी निराश हो रहे हैं. तो अरशद ने ऐसा क्या बोला, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

अरशद ने ये बातें एक इंटरव्यू के दौरान कहीं (Arshad Warsi interview) हैं. जिसमें उन्होंने कहा, “मुन्ना भाई एमबीबीएस ने मेरे करियर को फिर से जिंदा कर दिया. उसके पहले तीन-चार साल तक मेरे पास कोई फिल्म नहीं थी. मैं लोगों की आंखों से ओझल हो गया था! लोग सवाल कर रहे हैं कि मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म कब आएगी? हम 16 साल से लगे रहो मुन्ना भाई का इंतजार कर रहे हैं. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि पार्ट 3 होगा. हम दर्शकों के लिए बहुत कुछ करते हैं, लेकिन ये काफी लंबा हो गया.”

उन्होंने आगे (Arshad Warsi latest statement) कहा, "एक क्रिएटिव इंसान क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करता है, अगर उसे बार-बार एक ही काम करने के लिए कहा जाता है. एक एक्टर के तौर पर मैं आगे बढ़ना चाहता हूं. मुझे यकीन है कि राजू अलग चीजें भी करना चाहता है और इसलिए भी क्योंकि हर फिल्म में एक डायरेक्टर के जीवन के कुछ साल लगते हैं." एक्टर का ये बयान सुनकर लोग निराश हो गए हैं. साथ ही सवाल कर रहे हैं कि क्या अब वे 'मुन्नाभाई 3' (Munnabhai 3) नहीं देख पाएंगे. खैर, आपको बता दें कि फिलहाल अरशद (Arshad Warsi upcoming movies) के पास दो फिल्में हैं. जिनमें 'बंदा सिंह' (Banda Singh) और 'जीतेंगे हम' (Jeetenge Hum) का नाम शामिल है.