logo-image

Shahid Kapoor को शादी के बाद छोड़ना चाहती थीं Mira Rajput! ये थी वजह

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकपिंग फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को लेकर चर्चा में हैं. वहीं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत (Shahid Kapoor's Wife) भी एक्टर के बारे में हर दिन ही नए-नए खुलासे कर रही हैं

Updated on: 08 Apr 2022, 12:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकपिंग फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को लेकर चर्चा में हैं. वहीं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत (Shahid Kapoor's Wife) भी एक्टर के बारे में हर दिन ही नए-नए खुलासे कर रही हैं. कभी मीरा अपने पति का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं तो कभी पति संग खूबसूरत तस्वीर शेयर करती हैं. शाहिद और मीरा की गिनती बॉलीवुड के टॉप कपल्स में होती हैं लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार मीरा ने एक्टर के साथ रहने से मना कर दिया था.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra का विदेश में दिखा देसी लुक, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

आप भी या सुनकर चौंक गए होंगे ना, दरअसल ये वाक्या तब का है जब शाहिद कपूर की फिल्म 'उड़ता पंजाब' रिलीज हुई थी. शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शादी के बाद जब पहली बार वह मीरा को यह फिल्म दिखाने ले गए तो उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देगा. शाहिद ने बताया कि फिल्म देखने के वक्त मीरा उनके बगल में ही बैठी थीं, लेकिन इंटरवेल के दौरान वह मुझसे दूर होने लगी. मुझे लगा कि ऐसा क्या हो गया, हमने अभी-अभी शादी की थी. हम एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते भी नहीं थे. फिल्म को देखने के बाद मीरा ने कहा, 'मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती.' मीरा की इस बात पर शाहिद उन्हें समझाते हुए बोले कि वो उनका कैरेक्टर था और असल जिंदगी में वो बिल्कुल भी वैसे नहीं हैं.

बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने मीरा राजपूत के साथ अरेंज मैरिज 7 जुलाई 2015 को की थी. दोनों 2 बच्चों के पेरेंट्स हैं.