logo-image

Malaika Arora ने रचाई शादी! नई दुल्हन लुक में शेयर किया Video

सोशल मीडिया पर आए दिन मलाइका (Malaika Arora) की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन मलाइका ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फैंस के मन में सवाल खड़ा कर दिया है

Updated on: 04 Jun 2022, 02:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के लिए उम्र बस नंबर्स में बढ़ रही है. मलाइका को देखकर कोई नहीं कह सकता की वो 48 साल की हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन मलाइका की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन मलाइका ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फैंस के मन में सवाल खड़ा कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) नई दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं. जिसे देखकर फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि क्यों उन्होंने गुपचुप शादी रचा ली है.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill पर चढ़ा बॉलीवुड का रंग! Photo देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों तुर्की में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में मलाइका रेड कलर के काफ्तान में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका ने हाथों में ढेर सारी लाल चूड़ियां भी पहनी हैं, जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने अर्जुन कपूर से शादी रचा ली है. बीते कई महीनों से अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ऐसे में मलाइका का वीडियो देख फैंस कमेंट करते हुए पुछ रहे हैं कि क्या उन्होंने अर्जुन कपूर संग शादी रचा ली है. तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं.