logo-image

नंदिता दास और संजय मिश्रा की पत्नी से रघुवीर यादव के थे अवैध संबंध! पत्‍नी ने मांगा 10 करोड़ का हर्जाना

पूर्णिमा ने पहले भी आरोप लगाया था कि उनके पति अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं

Updated on: 28 Feb 2020, 01:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'लगान', 'पीपली लाइव', 'सुई धागा' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों में नजर आए अभिनेता रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) की पत्नी पूर्णिमा खारगा ने आरोप लगाया है कि उनके पति और अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी का अवैध संबंध रहा है और दोनों का एक 14 वर्षीय बेटा भी है. एक रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा अंतर्राष्ट्रीय ख्याति की कथक नृत्यांगना रही हैं. उन्होंने यादव पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अर्जी दायर की है.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' पर शुरू हुआ बवाल, Twitter Trending है #BoycottThappad

पोर्टल के अनुसार, पूर्णिमा ने पहले भी आरोप लगाया था कि उनके पति अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उन दोनों का एक 14 साल का बेटा भी है. वहीं पूर्णिमा ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के सात साल बाद रघुबीर (Raghubir Yadav) को राज बारोट के शो पर काम करने के दौरान अभिनेत्री नंदिता दास (Nandita Das) से प्यार हो गया था.

इस रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा ने इस सप्ताह की शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी दी है और साथ ही एक लाख रुपये अंतरिम भरण-पोषण और 10 करोड़ रुपये अंतरिम गुजारा भत्ता के तौर पर मांगा है. पूर्णिमा और रघुबीर अलग-अलग रहते हैं, वहीं उनका 30 वर्षीय बेटा अपनी मां के साथ रहता है.