News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF दिल्ली: राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर जीते AAP के दुर्गेश पाठक रामपुर में बीजेपी ने लहराया विजय पताका, 42 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की

नंदिता दास और संजय मिश्रा की पत्नी से रघुवीर यादव के थे अवैध संबंध! पत्‍नी ने मांगा 10 करोड़ का हर्जाना

पूर्णिमा ने पहले भी आरोप लगाया था कि उनके पति अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Feb 2020, 01:01:38 PM
Raghubir Yadav

रघुबीर यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड फिल्म 'लगान', 'पीपली लाइव', 'सुई धागा' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों में नजर आए अभिनेता रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) की पत्नी पूर्णिमा खारगा ने आरोप लगाया है कि उनके पति और अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी का अवैध संबंध रहा है और दोनों का एक 14 वर्षीय बेटा भी है. एक रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा अंतर्राष्ट्रीय ख्याति की कथक नृत्यांगना रही हैं. उन्होंने यादव पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अर्जी दायर की है.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' पर शुरू हुआ बवाल, Twitter Trending है #BoycottThappad

पोर्टल के अनुसार, पूर्णिमा ने पहले भी आरोप लगाया था कि उनके पति अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उन दोनों का एक 14 साल का बेटा भी है. वहीं पूर्णिमा ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के सात साल बाद रघुबीर (Raghubir Yadav) को राज बारोट के शो पर काम करने के दौरान अभिनेत्री नंदिता दास (Nandita Das) से प्यार हो गया था.

इस रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा ने इस सप्ताह की शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी दी है और साथ ही एक लाख रुपये अंतरिम भरण-पोषण और 10 करोड़ रुपये अंतरिम गुजारा भत्ता के तौर पर मांगा है. पूर्णिमा और रघुबीर अलग-अलग रहते हैं, वहीं उनका 30 वर्षीय बेटा अपनी मां के साथ रहता है.

First Published : 28 Feb 2020, 11:36:16 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.