logo-image
लोकसभा चुनाव

एक लड़की के प्यार में 'सनकी' दीवाना होने के बाद 2 बीवियों के शौहर बने Aamir Khan

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर पहचान बना ली है. लेकिन एक समय पर एक्टर एक लड़की के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे कि रिजेक्ट किए जाने पर उन्होंने अपने सिर के सारे बाल कटवा लिए थे.

Updated on: 31 May 2022, 04:33 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर अपनी पहचान कायम कर ली है. वहीं, अब भी एक्टर के पास कई बेहतरीन फिल्में हैं. जिनमें से एक 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. हालांकि, एक्टर की इस फिल्म का ट्रेलर उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आया. लेकिन आज हम उनकी इस फिल्म पर बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि हम एक्टर की लव लाइफ (Aamir Khan love life) इस आर्टिकल में डिसकस करेंगे. जिसमें एक समय पर एक्टर एक लड़की के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे कि रिजेक्ट किए जाने पर उन्होंने अपने सिर के सारे बाल कटवा लिए थे. इस बात का खुलासा खुद आमिर ने किया है. 

बता दें कि आमिर ने इन सभी बातों का खुलासा एक इंटरव्यू (Aamir Khan interview) के दौरान किया. गौरतलब है कि एक्टर सन् 1984 में आयी अपनी फिल्म 'होली' में काफी छोटे बालों में दिखाई दिए थे. जिसको देखकर लोगों को ऐसा लगा था कि एक्टर ने फिल्म के लिए अपने बाल छोटे करवाए हैं. लेकिन इसके पीछे का कारण कुछ और ही था. जिस बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा, "बहुत से लोग सोचते हैं कि मैंने फिल्म के लिए अपना सिर मुंडाया, जबकि वास्तव में मैंने किसी और कारण से अपने बाल कटवाए. मैंने एक लड़की को खो दिया था, जिससे मैं प्यार करता था. उसने मुझसे कहा कि वह प्यार नहीं करती. जिसके बाद मैं गया और अपना सिर मुंडवा लिया. काफी बचकानी बात थी, लेकिन इसीलिए मैंने ऐसा किया. इसलिए जब केतन (फिल्म होली के डायरेक्टर) ने मुझे मिलने के लिए बुलाया, तो मैं उनसे मिलने गया. मुझे देखकर उन्होंने कहा 'आपके बाल कहाँ है'.

वहीं, जब आमिर से कहा गया कि वो बहुत इंटेंस लवर रहे हैं. जिस पर उन्होंने कहा, "हाँ, मुझे ऐसा लगता है." एक्टर का कहना था कि वो उस लड़की का और उसके फैसले का सम्मान करते हैं. वहीं, आमिर ने इस दौरान ये खुलासा भी किया कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता (Aamir Khan Reena Dutta) के लिए खून से लेटर लिखा था. हालांकि, इस बारे में पता चलने पर रीना काफी ज्यादा परेशान हुई थी. एक्टर के बारे में ये सभी बातें जानकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं.