logo-image

OMG: सोशल मीडिया के पोस्‍ट पर मोटी रकम के लिए संभावना सेठ की सौदेबाजी, देखें Video

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के एग्रेसिव नेचर के चलते बिग बॉस के घर में उनकी कई लड़ाइयां भी काफी फेमस हुई थीं

Updated on: 19 Feb 2020, 12:16 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारे काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं, आए दिन ये सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते रहते हैं. बॉलीवुड के डायरेक्टर्स हों या फिल्मी सितारे सभी आजकल अपने ट्वीट्स और इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इन सितारों को सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट्स करने के लिए बहुत मोटी रकम मिलती है. इस बात का खुलासा हाल ही वायरल हो रहे एक वीडियो से भी हुआ है. इस वीडियो में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और फेमस एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सौदेबाजी करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 83 First Look: दीपिका पादुकोण बनीं रोमी देव, फिल्म '83' का पोस्टर हुआ रिलीज

बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो को बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ' हाहाहा सही है! मेरी दोस्त संभावना अच्छी कमाई कर रही है!

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किसी एडवरटाइजिंग टीम ने संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को अप्रोच किया है. एडवरटाइजिंग टीम का व्यक्ति अपनी कंपनी की इमेज बिल्डिंग का काम सौपने की बात कर रहा है. वो लोग संभावना से अपनी कंपनी का प्रमोशन करवाना चाहते हैं. जिसको लेकर दोनों के बीच पैसों के लेन-देन की बात हो रही है. वीडियो में संभावना के सामने बैठा व्यक्ति उनसे इस काम के पैसे पर सवाल करता है जिसके जवाब में कहती हैं कि लास्ट मैंने किया था तो उसमें 75 मिले थे और अगर ये लंबा चलने वाला है तो मैं एक्सपेक्ट करूंगी कि मेरे पास 50 से 55 तो आएं. इस पर व्यक्ति बोलता है कि हमने 45 सोचा था.

यह भी पढ़ें: Bunty And Babli 2 Teaser: सैफ और रानी 'बंटी और बबली 2' से लोगों को ठगने के लिए हैं तैयार, इस दिन होगी रिलीज

अब जब से संभावना सेठ का ये वीडियो वायरल हुआ है तो कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनका समर्थन भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि संभावना सेठ और विवादों का पुराना नाता रहा है. भोजपुरी फिल्म जगत में संभावना एक जाना पहचाना नाम तो हैं ही साथ ही साथ उनको असली पहचान साल 2008 के बिग बॉस में आकर मिली थी. संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के एग्रेसिव नेचर के चलते बिग बॉस के घर में उनकी कई लड़ाइयां भी काफी फेमस हुई थीं.

वहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट की बात करें तो साल 2019 में जारी हुई एक लिस्ट से पता चला था कि सितारों को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के मोटे पैसे मिलते हैं. इनमें स्पोर्ट्स स्टार्स भी शामिल हैं जो करोड़ों रुपए अपने केवल एक ही पोस्ट से कमा लेते हैं. इस लिस्ट में स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) टॉप पर हैं. इस लिस्ट की मानें तो रोनाल्डो के एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए 6,73,49,082 रुपए मिलते हैं. आपको बता दें कि रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर 204 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट से सा कमाने में अपने इंडियन सेलेब भी कम नहीं हैं. इस लिस्ट में विराट कोहली टॉप पर हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) अपने एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए करीब 1,35,66,749 रुपए लेते हैं. इंस्टाग्राम पर विराट के 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस मामले में आगे हैं. प्रियंका को एक पेड पोस्ट के लिए करीब 1.35 करोड़ रुपए मिलते हैं. प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 49 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.