logo-image

कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं कृति सेनन! जानें क्या है सच्चाई

बीते दिनों जब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तब से ही लोग कृति सेनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन का नाम एक-दूसरे के साथ जोड़ने लगे थे

Updated on: 05 May 2022, 06:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन का नाम बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बीते दिनों जब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तब से ही लोग दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ जोड़ने लगे थे. इस मामले में सच्चाई क्या है इसका जवाब तो कार्तिन आर्यन और कृति सेनन के पास ही है. कृति सेनन से जब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जो कहा वो आपको हैरान कर देगा.

यह भी पढ़ें: एक साथ नजर आया कैटरीना कैफ का परिवार, भाई-बहनों के साथ Photo वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कृति सेनन ने कार्तिक आर्यन संग अपने रिश्ते पर कहा कि मुझे नहीं पता कि सोशल मीडिया हमारे लिए अच्छी चीज है या बुरी, क्योंकि लोग इस पर अलग-अलग बातें करने लगते हैं. कृति सेनन ने आगे कहा कि अगर आप मुझसे छोटी-छोटी अफवाहों के बारे में पूछेंगे तो ये सब मुझे बिल्कुल परेशान नहीं करती हैं. बस आप लोग जो महसूस करते हैं काश मेरी लाइफ उतनी दिलचस्प होती... जितनी लग रही है. 

कृति सेनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन फिल्म में साथ में काम भी कर चुके हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. कृति सेनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास संग नजर आएंगी. इसके अलावा कृति टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत: पार्ट वन' और वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' में दिखाई देंगी.