logo-image

Koffee With Karan 8: नीतू सिंह का पहला क्रश थे शशि कपूर, जीनत अमान ने भी खोले कई राज

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो में इस बार सेलिब्रिटीज को जोड़ी के साथ बुलाया गया है. अपकमिंग एपिसोड में जीनत अमान और नीतू कपूर काउच पर विराजमान होंगी.

Updated on: 08 Jan 2024, 02:22 PM

नई दिल्ली:

Zeenat Aman-Neetu Kapoor: करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण के आठवें सीज़न में मजेदार चीजें ला रहे हैं. शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान के बाद, इस बार आग लगाने का काम नीतू कपूर और जीनत अमान कर रही हैं. आगामी एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि नीतू कपूर अपनी जिंदगी के अनसुने पन्ने खोल रही हैं. वहीं हॉट दीवा जीनत अमान भी बॉलीवुड से जुड़े कई डार्क सीक्रेट्स खोल देंगी. एपिसोड का प्रोमो बेहद मजेदार है. जैसा कि नीतू कपूर ने यह खुलासा करके सनसनी मचा दी है कि ऋषि कपूर के चाचा शशि कपूर पर उन्हें क्रश था.

करण ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, “यह एपिसोड दिग्गजों और ग्लैमर के बारे में है!!! जीनत अमान और नीतू कपूर #KoffeeWithKranS8 के नवीनतम एपिसोड में कॉफ़ी काउच में अपना ग्लैमर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! #KoffeeWithKran सीजन 8 - नया एपिसोड इस गुरुवार को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा! प्रोमो में, नीतू ने ज़ीनत अमान को "स्टाइल और सेक्सीनेस की दुकान" के रूप में पेश किया. जबकि ज़ीनत ने नीतू को "प्यारी और जीवंत" कहा. फिर दोनों कॉफ़ी विद करण काउच पर खुद को सहज बनाते हैं. वे उन फिल्मों का नाम लेते हैं जिनमें उन्होंने साथ काम किया है, जैसे द ग्रेट गैम्बलर, यादों की बारात, धरम वीर और हीरालाल पन्नालाल. दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

प्रोमो में करण जौहर मजेदार सवाल पूछ रहे हैं. सबसे पहले वो जीनत की निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करने को कहते हैं. इस पर जीनत जवाब देती हैं, "मैंने सच में पार्टी नहीं की, लेकिन जब पार्टी की तो बहुत की इसके बाद करण ने आगे पूछा कि क्या वह उस समय का जिक्र कर रही है जब एक आदमी उनकी लाइफ में आ गया था. इस पर एक्ट्रेस ने कमेंट करने से मना कर दिया.साथ में कहा कि वो शख्स कपूर फैमिली से था.

इस एपिसोड में बहुत सी अनसुनी कहानियाँ सामने आती दिख रही हैं. एक घटना का जिक्र करते हुए, नीतू ने ज़ीनत अमान की एक मंदिर यात्रा का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जीनत मंदिर गईं और वहां वो अपने ब्लाउज का बटन बंद कर रही थीं. और कह रही थीं 'हे भगवान, मुझे माफ कर देना, हमारे यहां मंदिर जाने का सिस्टम ही नहीं है.''

फिर करण नीतू कपूर से उनके बॉलीवुड हार्टथ्रोब का नाम बताने के लिए कहते हैं जिसपर उन्हें क्रश था तो नीतू शशि कपूर का नाम लेती हैं. ये सुनकर सभी ज़ोर से हंसते हैं, "आपका मतलब शशि कपूर, आपके चाचा पर आपको क्रश था?" और नीतू बिना किसी शर्मिंदगी के कहती हैं "हां"