logo-image

Video: जब कार्तिक को पर्दे पर किस करता देख रोने लगीं थीं उनकी मां,कहा- मुंह काला कर रहा है...

साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे. फिल्म के निर्देशक ने कार्तिक के सामने किस Kiss करने की डिमांड रखी थी.

Updated on: 06 Dec 2019, 02:07 PM

नई दिल्ली:

इनदिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) के लिए काफी चर्चा में हैं. 6 दिसंबर को रिलीज हो रही पति पत्नी और वो को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है. इस बीच कार्तिक का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कार्तिक ने बताया कि उनकी मां ने जब उन्हें ऑनस्क्रीन पर किस करते देखा तो रोने लगीं थीं.

साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे. फिल्म के निर्देशक ने कार्तिक के सामने किस Kiss करने की डिमांड रखी थी. जिसके लिए पहले तो कार्तिक तैयार नहीं हुए लेकिन डायरेक्टर के समझाने पर वह को-एक्टर नुसरत भरूचा को किस करने के लिए तैयार हुए. लेकिन जब फिल्म में कार्तिक को अपने साथी एक्ट्रेस को किस करते हुए उनकी मां माला तिवारी ने देखा तो वह रोने लगीं थीं. इस बात का खुलासा कार्तिक ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.

यह भी पढ़ें: Video: 'जीजा तेरे लिए' गाने पर सपना चौधरी ने किया कातिलाना डांस, अदाएं देखकर हो जाएंगे घायल

कार्तिक ने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि, 'प्यार का पंचनामा फिल्म के दौरान एक लिपलॉक सीन था. मैंने कहा था कि मैं स्क्रीन पर किस (Kiss) नहीं कर सकता क्योंकि मेरी नानी और मम्मी बहुत गुस्सा होती हैं. मुझे ऐसे किस (Kiss) करता देखे मेरी मम्मी रोई थीं. एक तो मैं पढ़ाई लिखाई छोड़ कर एक्टर बन गया, ऊपर से मैं स्क्रीन पर मुंह काला करा रहा हूं. वो ऐसा नहीं चाहती थीं, मैं भी नहीं चाहता था.'

बता दें कि पति पत्नी और वो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं जिसमें कार्तिक आर्यन, चिंटू त्यागी के किरदार में हैं तो वहीं उनकी पत्नी के रोल में भूमि पेडनेकर और वो के किरदार में अनन्या पांडे नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म में बोले गए मैरिटल रेप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विरोध मचा था. इस फिल्म के अलावा कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें भूल भूलैया-2, लव आज कल 2 और दोस्ताना 2 भी है. जिनका इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: हैदराबाद एनकाउंटर पर जया बच्चन ने कहा, 'देर आए दुरुस्त आए'

ऐसा भी कहा जा रहा है कि कार्तिक, अक्षय की फिल्म 'हेरा फेरी' के सीक्वल में भी नजर आएंगे जिसके लिए मेकर्स ने कार्तिक से मुलाकात भी की है. कार्तिक के साथ सुनील शेट्टी और परेश रावल भी साथ होंगे. फिलहाल इस खबर पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.