logo-image

भोजपुरी सॉन्ग 'रिंकिया के पापा पर' ही ही हंसते नजर आए कार्तिक आर्यन, देखिए ये फनी वीडियो

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मनोज तिवारी के भोजपुरी गाने 'रिंकिया के पापा पर' अलग-अलग शॉट्स में हंसते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 23 Dec 2019, 03:36 PM

नई दिल्ली:

'चिंटू त्यागी' यानी अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इनदिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. 6 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म अब तक कमाई कर रही है तो वहीं कार्तिक भी अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मनोज तिवारी के भोजपुरी गाने 'रिंकिया के पापा पर' अलग-अलग शॉट्स में हंसते नजर आ रहे हैं. कार्तिक के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Video: बिग बॉस के घर में बिना विग के नजर आए पारस छाबड़ा, लोगों ने बनाया मजाक

View this post on Instagram

#ChintuTyagi cant Control his HEHEHE Aapke reaction dekhke #PatiPatniAurWoh in theatres 👫💃🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

फिल्म पति पत्नी और वो के बारे में बात करें तो फिल्म में पति की भूमिका में कार्तिक आर्यन हैं जिनका नाम चिंटू त्यागी है. तो वहीं पत्नी भूमि पेडनेकर और वो के किरदार में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं.

फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं. मुदस्सर अजीज की यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की रीमेक है.