logo-image

'लव आजकल 2' के नए पोस्टर में एकदूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आए सारा और कार्तिक

इम्तियाज अली की फिल्म में सारा- कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और न्यूकमर आरुषि शर्मा भी हैं. खबरों की मानें तो कार्तिक फिल्म इन दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे.

Updated on: 16 Jan 2020, 12:21 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके कई हिट फिल्में देने वाले कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल 2' के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस फर्स्ट पोस्टर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एकदूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं सारा ने खुद भी अपने इंस्टा पेज से लव आजकल 2 के पोस्टर को शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- Meet Veer and Zoe (मिलिए वीर और जो से)

इम्तियाज अली की फिल्म में सारा- कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और न्यूकमर आरुषि शर्मा भी हैं. खबरों की मानें तो कार्तिक फिल्म इन दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे. लव आजकल 2 इस साल 14 फरवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: शहनाज के पिता ने दी कसम, बोले- सिद्धार्थ के साथ सब खत्म करो, इस शख्स को बताया दुश्मन

अगर फिल्म की बात करें तो, रणदीप 'लव आजकल 2' में प्रेमगुरु के किरदार में नजर आएंगे. 'लव आजकल 2' फिल्म 2009 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल है. इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं.

रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद हैं. हाल ही में कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी लीड रोल नजर आए.