logo-image

Kareena Kapoor की टी-शर्ट की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान, फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर कपूर खानदान की लाडली और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जो टी-शर्ट पहन रखी है वो चर्चा में है

Updated on: 07 Jun 2022, 10:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों का ड्रेसिंग सेंस हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. फिर चाहे बात रेड कार्पेट की हो या फिर सितारों की सुबह की वॉक की, एक्टर हो या एक्ट्रेस सभी का लुक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. वहीं बात आती है जब सितारों के कपड़ों की कीमत की तो वो हमेशा आज लोगों की पहुंच से बहुत दूर होती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कपूर खानदान की लाडली और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जो टी-शर्ट पहन रखी है वो चर्चा में है. दरअसल, करीना द्वारा पहनी गई टी-शर्ट की कीमत जानकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: बिकिनी टॉप पहनकर सामंथा ने गिराई सोशल मीडिया पर बिजलियां

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) वीडियो में नियॉन कलर की टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर में दिख रही है, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए करीना कपूर ने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं. करीना का ये लुक उन पर काफी जच रहा है. मगर बात करें उनके लुक की कीमत की तो वो लाखों में है. करीना कपूर ने जो नियॉन कलर की टी-शर्ट कैरी की है उसकी कीमत 10 या 20 हजार नहीं बल्कि 40 हजार रुपए है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये गए इस वीडियो के साथ करीना की टीशर्ट की कीमत भी बताई गई है. 

वीडियो पर अब सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इतने रुपयों में तो अपनी बाइक खरीद लेता.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'करीना हमारे यहां से ले जाओ ऐसी टी-शर्ट 150 में मिलती है.' करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.