logo-image

कंगना रनौत ने शाहिद कपूर की किस को बताया बकवास, एक्टर ने दिया करारा जवाब

कंगना (Kangana Ranaut) से फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) को किस करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तभी एक्ट्रेस ने उन्हें बकवास बताया करार दिया था.

Updated on: 12 Mar 2022, 06:53 AM

मुंबई:

पंगा क्वीन हर किसी से पंगे ले लेती हैं, चाहे वो कितना बड़ा स्टार हो. इस बार कंगना रनौत ( Kangana Ranaut)की भिड़ंत शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हुई थी. ये तब का किस्सा है, जब दोनों ने फिल्म 'रंगून' में साल 2017 में  एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म के निर्माता विशाल भारद्वाज. फिल्म 'रंगून' में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक से बढ़कर एक रोमांटिक सीन दिए थे, जिसकी चर्चा भी खूब हुई थी. इस समय कंगना का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर पर टिप्पणी की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -   जब Big B ने 'किसिंग वोट्स' से इस दिग्गज नेता को पछाड़ा, कांग्रेस को दिलाई जीत

आपको बता दें, ये जो वीडियो वायरल हो रहा है. यह फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है.  कंगना (Kangana Ranaut) से फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) को किस करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तभी एक्ट्रेस ने बकवास करार दिया था. कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा था कि 'शाहिद की मूंछें भयानक थीं और वो किस भी बकवास रही. फिर वह मुझसे कहता रहता था कि उसकी नाक बह रही है'. कंगना ने शाहिद के साथ एक कॉटेज शेयर करने को भी बुरा सपना बताया था. वहीं एक्टर को कंगना की बात रास नहीं आई उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'कंगना अपने दिमाग में चीजें बनाती हैं. मुझे ये सब बिल्कुल भी याद नहीं है कि मैंने उनसे बहती हुई नाक का ज़िक्र कब किया. हालांकि, शाहिद ने कंगना के साथ अपने झगड़े को खत्म करने का फैसला करते हुए कहा, 'मैं एक टेबल टेनिस मैच नहीं खेलना चाहता. मैं बस इस मैच को खत्म करना चाहता हूं. कंगना को अपने सभी को-एक्टर्स के साथ तरीके से आगे बढ़ना चाहिए और टीम के साथ काम करना चाहिए'.