logo-image

'लड़कों को पीटती' हैं कंगना रनौत, बताया क्यों नहीं हो रही शादी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसके बाद से कंगना और उनके को-एक्टर अर्जुन रामपाल इसके प्रमोशन में जुट गए हैं

Updated on: 12 May 2022, 12:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का अब फिल्म में 'धाकड़' लुक नजर आने वाला है. बीते दिनों ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसके बाद से कंगना और उनके को-एक्टर अर्जुन रामपाल इसके प्रमोशन में जुट गए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से उनकी शादी को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने जो कहा वो सुनकर हर कोई हैरान है. कंगना ने बताया कि लोग उनके बारे में ऐसी अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वो बहुत लड़ाकू हैं और लोगों से जबरदस्ती लड़ती हैं इसीलिए आज उनकी शादी नहीं हो पा रही है.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma ने कियारा को भरी महफिल किया प्रपोज, फिर जो हुआ देखिए Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि इस तरह की अफवाहों ने उनके बारे में एक सोच कायम कर दी है, जिसकी वजह से उन्हें अब परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है. कंगना से जब सवाल किया गया कि क्या वो फिल्म में अपने कैरेक्टर की तरह धाकड़ हैं तो कंगना ने कहा कि रियल लाइफ में मैं किसे मारूंगी. मैं शादी नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि आप लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं. कंगना रनौत ने मजाक करते हुए कहा कि मेरे बारे में ऐसी चर्चा होती है कि मैं लड़कों को पीटती हूं. 

वहीं जब अर्जुन रामपाल से कंगना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि कंगना अपने काम के लिए समर्पित हैं. लेकिन असल जिंदगी में कंगना रनौत ईश्वर से डरने वालीं और काफी स्वीट, लविंग हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के बारे में बात करें तो इसमें उनके साथ दिव्या दत्ता भी अहम रोल में हैं. फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.