logo-image

Kangana Ranaut इसलिए नहीं करतीं आइटम सॉन्ग में काम, अब बताई वजह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते एक्ट्रेस सुर्खियों में आ ही जाती हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में कभी भी आइटम सॉन्ग (Kangana Ranaut on item song) में काम नहीं किया है. जिस पर हाल ही में उन्होंने बात की है.

Updated on: 23 May 2022, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है. वो आए दिन कोई-न-कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जिसके चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को कई बार अपने बयानों के लिए लोगों की तरफ से खरी-खोटी भी सुननी पड़ती है. लेकिन फिर भी वो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में कभी भी किसी आइटम सॉन्ग (Kangana Ranaut on item song) में काम नहीं किया है. जिस पर हाल ही में उन्होंने बात की है. साथ ही इसके पीछे का कारण भी बताया है. जिस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू (Kangana Ranaut latest statement) के दौरान इस पर बात की. जिसमें कंगना ने कहा, जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया, तब भी उन्होंने कभी कोई आइटम सॉन्ग नहीं किया या फेयरनेस क्रीम (Kangana Ranaut on endorsing fairness cream) का समर्थन नहीं किया. उनका कहना है कि फिलहाल वो इंडस्ट्री में उस मुकाम पर हैं कि किसी भी विषय पर स्टैंड ले सकती हैं. कंगना ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी खुद को ऐसे किसी लेबल या काम के साथ नहीं जोड़ा, जिसके लिए उन्हें समझौता करना पड़े. कंगना का कहना है कि वह 20 साल तक चुप रही. जिसके बाद अब ऐसे विषयों पर बोलना शुरू किया, जब वह एक निश्चित स्तर पर पहुंच गई हैं.

खैर, बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट (Kangana Ranaut upcoming movies) की तो हाल ही में कंगना की फिल्म 'धाकड़' (Dhakkad) रिलीज हुई है. हालांकि, फिल्म को लोगों की तरफ से कुछ खास रिएक्शन नहीं मिला. ऐसे में ये मूवी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं, कंगना के पास इसके अलावा भी कई फिल्में हैं. जिनमें 'तनु वेड्स मनू 3', 'सीता', 'तेजस', 'इमली' का नाम शामिल है. दर्शकों को कंगना की इन सभी फिल्मों का इंतजार है. जिनमें से 'तनु वेड्स मनु 3' के अलावा सभी फिल्में इसी साल रिलीज होंगी.