logo-image

सोशल मीडिया पर उड़ा 'कलंक' का मजाक,ये फनी मीम्स देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

फिल्म कलंक का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है.

Updated on: 19 Apr 2019, 12:30 PM

नई दिल्ली:

करन जौहर की मल्टी स्टारर व मेगा बजट फिल्म 'कलंक' भले पहले दिन ही 21.60 करोड़ की कमाई कर 2019 की ओपनिंग -डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, लेकिन दर्शकों ने मीम के जरिए सोशल मीडिया पर फिल्म के स्तर के बारे में बता दिया है.

एक यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड में दिन प्रतिदिन सुधार हो रहा है. वह अब अपने शीर्षक से ही हमें फिल्म के बारे में बताने लगे हैं. पहले 'जीरो' और अब 'कलंक'.

अभिषेक वर्मन निर्देशित इस फिल्म के गाने पर भी कई टिप्पणियां की गई है. एक अन्य यूजर ने लिखा, "जब दर्शक कलंक देखने जाते हैं तब- 'बाकी सब फर्स्ट क्लास है.' दर्शक जब फिल्म देख चुके होते हैं, तब- 'बाकी सब थर्ड क्लास है'."

वहीं अन्य ने लिखा, "कलंक देखने के बाद दर्शक. 'तबाह हो गए'."

शाहरुख की आखिरी फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इससे जोड़ते हुए अन्य ने लिखा, "करण जौहर वाकई एक सच्चे दोस्त हैं, उन्होंने 'कलंक' बनाया, ताकि लोग 'जीरो' के बारे में भूल सकें." आईएमडीबी के अनुसार 2300 लोगों की प्रतिक्रिया के बाद 'कलंक' को 10 में से 2.7 रेटिंग मिली है.

बता दें कि करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. फिल्म कलंक का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है. वहीं इस फिल्म में करीब दो दशक के बाद संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी देखी जा रही है.