logo-image

Ek Villain के सीक्वल में आने वाले हैं जॉन अब्राहम, जानिए कब होगी रिलीज

जॉन अब्राहम हाल ही में फिल्म बाटला हाउस में नजर आए थे. जिसमें उन्होंने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी

Updated on: 16 Sep 2019, 01:27 PM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग और एक्शन स्टंट के लिए फेमस जॉन अब्राहम (John Abraham) हाल ही में फिल्म बाटला हाउस (Batla House) में नजर आए थे. अब जल्द ही वह मोहित सूरी (Mohit Suri) की फिल्म एक विलेन (Ek Villain) के सीक्वल में नजर आएंगे. साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन (#EkVillain) में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने लीड रोल प्ले किया था. इस सुपरहिट फिल्म में रितेश देशमुख ने विलेन के किरदार में थे. जिसकी लोगों ने काफी तारीफ की.

खबरों की मानें तो जॉन (John Abraham) को फिल्म की कहानी पसंद आई है और वह इसे साइन करने वाले हैं. जल्द ही फिल्म के अन्य स्टारकास्ट के नाम भी रिवील कर दिए जाएंगे. फिलहाल अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है. फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है.

बता दें कि एक विलेन (Ek Villain) की कहानी गुरु (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और आइशा (श्रद्धा कपूर) की है. जिसमें सिद्धार्थ ने एक गुंडे का किरदार निभाया था जो कि श्रद्धा से प्यार करने लगता है. फिल्म में सीरियल की भूमिका रितेश देशमुख ने निभाई थी. फिल्म की एंडिंग आंखे नम कर देने वाली थी जिसमें श्रद्धा की मौत हो जाती है.

यह भी पढ़ें: गणित के पाठ पढ़ाती नजर आएंगी विद्या बालन, 'शकुंतला देवी' का फर्स्ट पोस्टर आउट

इन सबके अलावा जॉन फिल्म 'अटैक' (Attack) में नजर आएंगे. लक्ष्य राज आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी. तो वहीं इनदिनों जॉन मुंबई सागा की शूटिंग शुरू कर दी है. मुंबई सागा (Mumbai Saga) की कहानी 1980 और 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें बॉम्बे से मुंबई बनने तक का सफर दिखाया जाएगा.